दर्दनाक हादसे : 6 की मौत, 22 घायल, 2 लापता- यवतमाल में बस और गड़चिरोली में पलटी नाव

Tragic accidents: 6 dead, 22 injured or 2 missing - bus in Yavatmal and boat overturned in Gadchiroli
दर्दनाक हादसे : 6 की मौत, 22 घायल, 2 लापता- यवतमाल में बस और गड़चिरोली में पलटी नाव
दर्दनाक हादसे : 6 की मौत, 22 घायल, 2 लापता- यवतमाल में बस और गड़चिरोली में पलटी नाव

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। जिले में पुणे से लौट रही निजी बस पलटने से 2 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 19 लोग घायल हो गए। इसी जिले में बुधवार दोपहर करीब 12 बजे टिप्पर की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। गड़चिरोली जिले में नाव पत्थर से टकराकर पलटने से 15 लोग डूब गए जिनमें से 13 को बचा लिया गया लेकिन दो लोगों का बुधवार देर रात तक भी कोई पता नहीं चल पाया। वहीं मंगलवार देर रात अमरावती में हुए विभिन्न हादसों में दो लोगों की जान चली गई। भंडारा जिले में भी मंगलवार देर रात हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई। 

पुणे से यात्रियों को लेकर यवतमाल के लिए निकली निजी ट्रवल्स की बस  पुसद तहसील अंतर्गत खंडाला घाट के येलदरी मोड़ पर अनियंत्रित होकर  पलट गई जिससे 13 वर्षीय बालक समेत 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि 19 लोग घायल हो गए। बुधवार सुबह 9 बजे के दौरान यह हादसा हुआ। मृतकों में विवेक विनोद जाधव (13, राहटी, त.दिग्रस) तथा उल्हास यशवंत मोहिते का समावेश है।  जिले के ही आर्णी में दिग्रस मार्ग पर जारी सड़क निर्माण कार्य में कार्यरत महिला मजदूर मुन्नीबाई बिनोसा उखंडे (21, ग्रा.रायजाउन, त.चिंचोली, जि. बैतूल, म.प्र.) की टिप्पर की चपेट में आने से जान चली गई। 

गड़चिरोली जिले की सिंरोचा तहसील और छत्तीसगढ़ राज्य के बीच से बहनेवाली इंद्रावती नदी में मंगलवार शाम करीब 7 बजे पत्थर से टकराकर नाव पलट गई। सिंरोचा तहसील के सोमनपल्ली निवासी 15 लोग छत्तीसगढ़ राज्य के ग्राम अटकुपल्ली में आयोजित तेरहवीं का कार्यक्रम निपटाकर नाव से लौट रहे थे तब यह हादसा हुआ।  इनमें से 13 लोगों को तो बचा लिया गया लेकिन कांता सत्यम येलम व शांता शिवैया गावडे  का बुधवार देर रात तक भी कोई पता नहीं चल पाया था। 

अमरावती जिले में विभिन्न स्थानों पर मंगलवार देर रात हुए हादसों में दो लोगों की मृत्यु हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गाडगे नगर और पथ्रोट थानांतर्गत क्षेत्र में यह हादसे हुए। गाडगे नगर थानांतर्गत क्षेत्र के चांगापुर रोड पर स्थित ढाबे से भोजन करके दोपहिया से लौट रहे वलगांव निवासी राहुल प्रह्लाद सहारे और उसके मित्र अनव अशोक गडलिंग की दोपहिया अनियंत्रित होकर द्विभाजक से टकरा गई। जिससे अनव की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि राहुल  गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरा हादसा पथ्रोट थानांतर्गत क्षेत्र में हुआ। शिंदी बु. निवासी गजू उर्फ विजय उभाड और गणेश पालवे दोपहिया से शिंदी बु. से भिलोना जा रहे थे तभी रेलवे सिग्नल के पास टैक्टर ने उनकी दोपहिया को टक्कर मार दी जिससे गजू उभाड की मृत्यु हो गई तथा गणेश पालवे गंभीर रूप से घायल हो गया। भंडारा जिले में मंगलवार देर रात पवनी मार्ग पर स्थित दवडीपार के दरगाह के समीप दोपहिया को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोपहिया सवार रामेश्वर पंढरी माकडे (38, सिल्ली) की मौत हो गई तथा उसका साथी रवींद्र नरेश गभने गंभीर रूप से घायल हो गया। 

Created On :   21 Oct 2020 4:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story