ट्राला टूटकर ट्रक से टकराया, तीन घंटे जाम रहा नागपुर मार्ग-परेशान हुए लोग

Tralla collides with truck, three-hour road jam in Nagpur-troubled people
ट्राला टूटकर ट्रक से टकराया, तीन घंटे जाम रहा नागपुर मार्ग-परेशान हुए लोग
ट्राला टूटकर ट्रक से टकराया, तीन घंटे जाम रहा नागपुर मार्ग-परेशान हुए लोग

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। आज यहं अपरांह एक ट्रक ट्राला टूटकर पीछे आ रहे ट्रक से जा टकरया जिससे वहां  दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया । जाम लगने के कारण भर दोपहर वाहन चालकों सहित अन्य यात्री काफी हलाकान हुए ।  सिल्लेवानी घाटी में मंगलवार दोपहर नागपुर की ओर जा रहे ट्रक का ट्राला टूटकर सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराया। सड़क के बीचो-बीच हुए इस हादसे में कोई घायल तो नहीं हुआ, लेकिन नागपुर मार्ग लगभग तीन घंटे तक बंद रहा। यातायात बाधित होने से सड़क के दोनों ओर गाडिय़ों की लगभग दो किमोमीटर लम्बी कतार लग गई।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने के्रन की मदद से ट्राला को सड़क किनारे किया। तब कहीं यातायात बहाल किया जा सका। उमरानाला चौकी प्रभारी भूपेन्द्र दीवान ने बताया कि मंगलवार दोपहर लगभग एक बजे नागपुर की ओर जा रहे ट्रक एमएच 31 सीक्यू 3181 का ट्राला टूटकर अलग हो गया। उतार होने की वजह से तेज रफ्तार ट्राला सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 5996 से जा टकराया। ट्राला ट्रक की साइड से टकराया इस वजह से कोई जनहानि नहीं हुई।
मौके पर पहुंची दो थानों की पुलिस-
ट्रक और ट्राला की भिडंत की सूचना मिलने पर उमरानाला और सौंसर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस टीम ने दो क्रेनों की मदद से ट्राला को सड़क किनारे कराया, तब कहीं यातायात बहाल हो सका। सिल्लेवानी घाटी की इस घटना में  क्रेन की मदद से सड़क से हटाई गाड़ी हटाई गई तब कहीं जाकर लोंगो ने राहत की सांस ली । गौरतलब है कि नागपुर मार्ग पर यातायात का काफी दबाब रहता है । आज अपेक्षाकृत दबाब कम था जिससे जाम ज्यादा लंबा नहीं हो पाया ।ट्रक एमएच 31 सीक्यू 3181 का ट्राला टूटकर अलग हो गया। उतार होने की वजह से तेज रफ्तार ट्राला सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 5996 से जा टकराया।

 

Created On :   3 April 2018 1:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story