मंत्रालय के सामने खुदकुशी की कोशिश, मुकदमा हारी तो नाराज महिला ने छिड़का केरोसीन

Tried to commit suicide in front of Ministry - Angry woman sprayed kerosene, arrested
मंत्रालय के सामने खुदकुशी की कोशिश, मुकदमा हारी तो नाराज महिला ने छिड़का केरोसीन
मंत्रालय के सामने खुदकुशी की कोशिश, मुकदमा हारी तो नाराज महिला ने छिड़का केरोसीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मंत्रालय के बाहर एक और महिला ने आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते महिला को पकड़ लिया। उसे आगे की जांच के लिए मरीन ड्राइव पुलिस के हवाले कर दिया गया। आत्महत्या की कोशिश करने वाली महिला का नाम राधाबाई सालुंखे (45) है। वह मराठवाडा इलाके के बीड जिले की रहने वाली हैं। बुधवार को मंत्रालय के बाहर पहुंची सालुंखे ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। मंत्रालय के बाहर मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत हरकत में आए और किसी अनहोनी से पहले सालुंखे पर काबू पा लिया।

पूछताछ में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक सालुंखे जमीन विवाद से जुड़ा कोई मुकदमा हार गई है। फैसले से नाराज होकर उसने मंत्रालय के सामने आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों का दावा है कि सालुंखे ने अपने ऊपर जो तरल पदार्थ डाला था उसमें केरोसीन से ज्यादा पानी मिलाया गया था और यह पब्लिसिटी स्टंट नजर आ रहा था। 

आत्महत्या की कोशिशों का सिलसिला जारी
फिलहाल सालुंखे को मरीन ड्राइव पुलिस के बवाले कर दिया गया है। बुजुर्ग किसान धर्मा पाटील की आत्महत्या के बाद मंत्रालय के बाहर आत्महत्या की कोशिशों का जो सिलसिला शुरू हुआ है वह थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक 45 वर्षीय शख्स ने मंत्रालय की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद वहां जालियां भी लगाईं गईं हैं। पिछले कुछ दिनों में ही तीन ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। 
 

Created On :   1 Aug 2018 1:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story