छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने काटी हाथ की नस

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने काटी हाथ की नस

डिजिटल डेस्क,सतना। अमरपाटन कस्बे में मनचले की छेडख़ानी से आहत छात्रा ने हाथ की नस काट ली, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वहीं पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर अपराध दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है। थाना प्रभारी संदीप भारती ने बताया कि 16 वर्षीय पीडि़ता 11वीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार सुबह जब वह स्कूल पहुंची तो आरोपी सतेन्द्र पांडेय पुत्र अनिल पांडेय 21 वर्ष, निवासी बरहिया थाना देहात भी पीछा करते हुए आ धमका।

आरोपी ने उससे दोस्ती करने के लिए कहा तो छात्रा ने साफ मना कर दिया। इसके बावजूद युवक वापस नहीं गया, बल्कि हाथ में ब्लेड लेकर दबाव बनाने लगा। उसने छात्रा से प्यार न करने का सबूत मांग लिया, जिससे परेशान होकर पीडि़ता ने आरोपी के हाथ से ब्लेड छीनकर दाएं हाथ की कलाई काट ली। यह घटना देखकर आरोपी मौके से भाग निकला तो स्कूल के दूसरे छात्र तुरंत पीडि़ता को लेकर अस्पताल पहुंच गए।

बयान पर की गई कायमी

इस बीच जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो थाना प्रभारी फौरन सिविल अस्पताल पहुंचे, मगर तब छात्रा डिस्चार्ज होकर चली गई थी। लिहाजा पुलिस टीम ने स्कूल जाकर उसके बयान दर्ज किए और फिर आरोपी सतेन्द्र पांडेय के खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी, 306, 511 एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया। एक टीम को फौरन आरोपी की तलाश के लिए रवाना किया गया, जिसमें शामिल पुलिसकर्मियों ने गांव समेत संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर देर शाम उसे पकड़ लिया।
 

Created On :   6 April 2023 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story