युवक को ट्रक ने कुचला -बीमार माँ का इलाज कराने नागपुर ले जाने की तैयारी कर रहा था 

Truck crushed young man preparing to take sick mother to nagpur for treatment
युवक को ट्रक ने कुचला -बीमार माँ का इलाज कराने नागपुर ले जाने की तैयारी कर रहा था 
युवक को ट्रक ने कुचला -बीमार माँ का इलाज कराने नागपुर ले जाने की तैयारी कर रहा था 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। शांतिनगर क्षेत्र में रहने वाले राजेश तिवारी का पुत्र अभिजीत तिवारी अपनी माँ की बीमारी का इलाज कराने के लिए नागपुर ले जाने की तैयारी कर रहा था। वह नागपुर जाने के लिए टिकट लेने के लिए दीनदयाल चौक स्थित बस स्टैंड गया था। वहाँ से टिकट लेकर लौटते समय उसे ट्रक ने कुचल दिया था। हादसे में गभीर रूप से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। उधर इस घटना की जानकारी लगने पर परिवार में मातम छा गया। 

ज्ञात हो कि बीती रात दीनदयाल चौक पर बाइक सवार अभिजीत तिवारी उम्र 23 वर्ष को पीछे सेे आ रहे ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचके 3264 के चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए टक्कर मार दी थी। टक्कर लगते ही बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर गिरा था और ट्रक उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया था। घटना के बाद उसका साथी सोनू साहू जिसके पास वह नागपुर जाने की टिकट लेने गया था वहाँ से गुजरा और अपने साथी अभिजीत को घायलावस्था में देख तत्काल समीप स्थित अस्पताल ले गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर लगते ही परिवार में मातम छा गया। परिजनों का कहना था कि अभिजीत एक प्राइवेट बैंक में जॉब करता था और उसका विवाह तीन वर्ष पूर्व निर्मला के साथ हुआ था। मृतक का 14 माह का बेटा आरुष है। इस हादसे के बाद से माँ, पत्नी व परिवार के सदस्य सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं।
 

चिकित्सक के घर का ताला तोड़कर चोरी

लार्डगंज थाना क्षेत्र स्थित जगदीश मंदिर गढ़ाफाटक निवासी एक चिकित्सक के सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात चोर ने जेवर व नकदी चोरी कर लिए। चिकित्सक की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार जगदीश मंदिर के पास रहने वाले चिकित्सक पियूष पाठक ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वे ओमेगा चिल्ड्रन अस्पताल में चिकित्सक के पद पर तैनात है। उनकी पत्नी 14 अगस्त को अपने मायके नैनपुर गयी थी। बीती रात 10 बजे वे अपनी ड्यूटी के लिए गये थे। सुबह 8 बजे के करीब पड़ोसी ने सूचना देकर बताया कि उनके घर का दरवाजा खुला हुआ है।  सूचना पाकर तुरंत घर पहुँचे तो देखा कि कमरे के दरवाजे का ताला खुला था।  अंदर रखा लैपटाप, उसकी पत्नी का सोने का मंगलसूत्र, झुमकी, कान की बाली व नकदी 15 हजार रुपये गायब थे। कोई अज्ञात चोर ताला तोड़कर नकदी सहित सोने के जेवर एवं लैपटाप चुरा ले गया। रिपोर्ट पर धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज किया गया।

Created On :   19 Aug 2019 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story