दो बाइक की सीधी में टक्कर एक मौत, दो गंभीर

Two bikes collided in a straight, two dead
दो बाइक की सीधी में टक्कर एक मौत, दो गंभीर
दो बाइक की सीधी में टक्कर एक मौत, दो गंभीर


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। चौरई के ग्राम साजपानी में शुक्रवार शाम को दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक में सवार मां-बेटे को गंभीर चोटें आई है। दोनों घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि साजपानी निवासी 24 वर्षीय राकेश पिता दौलत चंद्रवंशी शुक्रवार शाम को भाई की बाइक लेकर घर से निकला था। गांव के समीप सामने से आ रहे बाइक सवार सोहन व उसकी मां गीताबाई से उसकी बाइक जा टकराई। हादसे में राकेश, सोहन और गीताबाई तीनों को चोटें आई थी। घायलों को चौरई से प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल  लाया गया। यहां चिकित्सकों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं सोहन और उसकी मां गीताबाई का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
दूल्हादेव घाटी पर पलटा टैंकर-
हर्रई थाना क्षेत्र के दूल्हादेव घाटी पर शुक्रवार को ऑयल से भरा टैंकर पलट गया। हादसे में टैंकर के चालक, परिचालक को मामूली चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए अमरवाड़ा अस्पताल लाया गया है। वहीं घाट पर अनियंत्रित एक पिकअप वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त होकर पलटे टैंकर से जा टकराया।

Created On :   28 Nov 2020 5:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story