दैनिक भास्कर हिंदी: पूल पार्टी में दोस्तों के साथ शामिल होने जा रहे दो भाइयों की दुर्घटना में मौत

June 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर ।  नागपुर-काटोल रोड पर हातला परिसर में ओवरटेक के चक्कर में एक जायलो कार पलट गई। कार में 9 लोग सवार थे, इसमें दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घायलों में दो लोग गंभीर जख्मी हैं। सभी घायलों को नागपुर के अस्पताल में भेज दिया गया है। मृतकों के नाम पुंकेश चंदू पाटील (27) और उसका भाई संकेत चंदू पाटील (25) विश्वकर्मा नगर मानेवाड़ा रोड निवासी है। चर्चा है कि यह सभी लोग जायलो में सवार होकर काटोल रोड पर मधुवन नामक रिसोर्ट में आयोजित एक पूल पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। कार पुंकेश पाटील चला रहा था। कार चलाते समय वह फेसबुक पर लाइव था। इस दौरान पुंकेश ने कई वाहनों को ओवरटेक किया। यह उसके फेसबुक पर वायरल हो रहे एक वीडियो में नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि फेसबुक लाइव होने के चलते यह वीडियाे सामने आ गया है। 

9 लोग सवार थे  
 सूत्रों ने बताया कि जायलो (क्रमांक एम एच 31 ई के 2530) में पुंकेश पाटील, संकेत पाटील सहित 9 लोग सवार थे। कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने पर जहां  पाटील बंधुओं की मौत हो गई, वहीं कार में सवार अंकित डोमजी राऊत मेडिकल चौक निवासी की बाएं हाथ की अंगुली टूट गई। मयूर नामक युवक गंभीर जख्मी हो गया था। उसे नागपुर के अस्पताल में भेज दिया गया। अन्य घायलों में प्रणव शील (21), अंबुजा शाहू (21), मलय बिस्वास (21), अजिंक्य गुंडमवार (23), राकेश डोंगरावर (24)  नागपुर निवासी हैं, जो मामूली जख्मी हुए हैं। 

चार-पांच पलटी गई जायलो
सूत्रों के अनुसार,  पुंकेश पाटील अपने छोटे भाई संकेत पाटील व अन्य दोस्तों के साथ जायलो से काटोल के लिए निकला। ओवरटेक करने के चक्कर में पुंकेश का कार से नियंत्रण छूट गया, जिससे उसकी जायलो सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से टकराने के बाद चार- पांच पलटी खा गई। इस हादसे में पुंकेश और उसके भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कार में सवार अन्य लोग घायल हो गए। इन सभी को पहले काटोल के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया। बाद में उन्हें नागपुर भेज दिया गया।