धरमसागर तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत- नहाने गये थे दोनों बालक

Two children die from drowning in dharam sagar lake panna
धरमसागर तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत- नहाने गये थे दोनों बालक
धरमसागर तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत- नहाने गये थे दोनों बालक

 डिजिटल डेस्क, पन्ना।  तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई । इनमें से एक आठ वर्षीय शिवम पांच बहनों में अकेला भाई था । इस संबंध मेंं बतया गया है कि नगर में उस समय शोक का माहौल निर्मित हो गया जब धरमसागर तालाब  में डूबने से 8 वर्षीय दो मासूम बच्चो की मौत हो गई। घटना शनिवार की सुबह 11 बजे की घटित होना बतलायी जा रही है। शहर के रानीगंज मोहल्ला स्थित गाड़ीखाना के दो बच्चे तालाब में नहाने के लिये गये और जब काफी देर तक घर वापस नही आये तो उनकी खोजबीन शुरू हुई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवम सेन पिता रामखिलावन सेन उम्र 8 वर्ष तथा इरफान खान पिता फिरोज खान उम्र 8 वर्ष दोनों निवासी गाड़ीखाना के पास रानीगंज मुहल्ला सुबह तालाब नहाने के लिये गये हुये थे। जब काफी वक्त गुजर जाने के बाद वह घर नही पहुंचे तो उनके परिजन धरमसागर तालाब पहुंचे तथा तालाब के घाट पर उनके उतरे हुये कपड़े रखे देख कर तालाब के आस-पास तलाश करने लगे । जब काफी मशक्कत के बाद उनका कहीं पता नहीं चला तो तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी। सूचना पाते ही थाना कोतवाली पुलिस धरमसागर तालाब पहुंची और तालाब में बच्चों की तलाश की गयी जिसमें दोनों बच्चे मृत अवस्था में मिले। घटना की जानकारी पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल जाने के बाद सैकड़ो की तदाद में लोग धरमसागर तालाब पहुंच गये और मृत हुये बच्चों के परिवार के लोगों की विरहवेदना देखते हुये लोगों की आंखों में आंसू आ गये। पुलिस द्वारा दोनो बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाला गया तथा पंचनामा तैयार करते हुये मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम की कार्रवाई करते हुए हेतु जिला चिकित्सालय के शव विच्छेदन ग्रह भिजवाया गया। 

पांच बहनों में अकेला था शिवम

रानीगंज निवासी रामखिलावन सेन की 6 संतान है जिसमें 5 पुत्रियों के बाद 1 पुत्र शिवम था जिसकी धरमसागर तालाब में डूबने से मृत्यु हो जाने के बाद मानों रामखिलावन के परिवार के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। 
 

Created On :   8 Jun 2019 1:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story