• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Two doctors clashed in Shahdol Medical College, complaint in police station - dispute over election of association

दैनिक भास्कर हिंदी: शहडोल मेडिकल कॉलेज में भिड़े दो चिकित्सक, थाने में शिकायत - मेडिकल टीचर एसोसिएशन के चुनाव को लेकर विवाद 

June 5th, 2021

डिजिटल डेस्क  शहडोल । मेडिकल कॉलेज में गुरुवार शाम दो चिकित्सक आपस में भिड़ गए। रिसेप्शन काउंटर के पास दोनों के बीच गाली-गलौज और धक्का-मुक्की हुई। मामले की शिकायत सोहागपुर थाने में की गई है। वहीं मेडिकल कॉलेज के डीन ने अनुशासनात्मक कार्रवाई की बात कही है। झगड़े की वजह मेडिकल टीचर एसोसिएशन का चुनाव बताया जा रहा है। जिसमें दोनों चिकित्सक दावेदार हैं। जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम करीब साढ़े 6 बजे मेडिसिन विभाग के डॉ. पवन वानखेड़े ड्यूटी पर थे। इसी बीच कम्युनिटी मेडिसिन के डॉ. राम पनिका आए और दोनों के बीच बहस के बाद धक्का मुक्की होने लगी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें डॉ. वानखेड़े कहते दिख रहे हैं कि डॉ. राम पनिका ने उनके साथ मारपीट की है। उनकी शर्ट फाड़ दी है। डॉ. वानखेड़े की ओर से गुरुवार को ही मामले की शिकायत सोहागपुर थाने में की गई है। सोहागपुर थाना प्रभारी वाईएस परिहार ने बताया कि शिकायत आई है मामले की जांच की जा रही है।
बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना 
इस संबंध में डीन मेडिकल कॉलेज डॉ. मिलिंद शिरालकर ने बताया कि यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। मेडिकल टीचर एसोसिएशन के चुनाव को लेकर शर्मनाक घटना हुई। दोनों को बुलाकर समझाइश दी गई है। डॉ. राम ने माफी भी मांग ली है। सार्वजनिक रूप से झगडऩा उचित नहीं है। दोनों को शनिवार को फिर से बुलाया है। अभी लिखित में शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए नोटिस जारी किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...