comScore

ट्रक ने दो लोगों को मौत के घाट उतारा ,आमानाला के पास हुआ हादसा

ट्रक ने दो लोगों को मौत के घाट उतारा ,आमानाला के पास हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। खमरिया थाना क्षेत्र के आमा नाला मार्ग पर एक ट्रक चालक ने तेज रफ्तार से वाहन चला कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। जिसमें फिनिक्स पोल्ट्री फॉर्म में काम करने वाले 55 साल के अजय शर्मा एवंं 48 साल के ब्रज लाल शर्मा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शाम साढ़े 5 बजे हुए इस हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। 
इस संबंध में जानकारी मिली है कि फिनिक्स पोल्ट्री फॉर्म में काम करने वाले अजय एवं ब्रजलाल दोनों अपने आवास से एक्टिवा पर पोल्ट्री फॉर्म जा रहे थे। उसी दौरान परियट जलाशय मार्ग पर आमा नाला के पास सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी-70जीटी-9986 के चालक ने सामने से टक्कर मार दी और उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। 

ट्रक चालक ने दौड़ लगा दी
अचालक हुए हादसे के बाद लोग एक्टिवा सवारों को बचाने के लिए दौड़े, लेकिन थोड़ी देर में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इधर हादसे के बाद ट्रक चालक ने दौड़ लगा दी और भाग निकला। इस हादसे की खबर खमरिया पुलिस को दी गई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुँची, उसके बाद दोनों व्यक्तियों की लाशों का पंचनामा बनाकर मेडिकल भिजवाया गया। 
तोडफ़ोड़ की कोशिश 
इधर लोगों को हादसे की खबर लगते ही भारी भीड़ जमा हो गई। लोग इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने ट्रक में तोडफ़ोड़ की भी कोशिश की लेकिन कुछ लोगों ने समझाइश देकर मामला शांत कराया।  ट्रक जो कि इलाहाबाद से सामान लेकर फिनिक्स पोल्ट्री फॉर्म आ रहा था उसके चालक का देर रात तक पता नहीं चल सका। मृतकों के बारे में पता चला है कि वे पोल्ट्री फॉर्म के ही क्वार्टरों में रह रहे थे। ब्रज लाल गधेरी का मूल निवासी था और अजय शर्मा ग्वारीघाट के ओम नगर का रहने वाला था।शाम साढ़े 5 बजे हुए इस हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। 

कमेंट करें
Pr968