comScore

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो मजदूरों की मौत -ईंट लोड कर आ रहा ट्रैक्टर

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से दो मजदूरों की मौत -ईंट लोड कर आ रहा ट्रैक्टर

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बरगी थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम चौरई में सुबह ईंट लोड कर आ रहा ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक सहित 5 लोग उसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों में चालक व एक महिला श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गयी।  घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल भेजकर मामला दर्ज किया गया है। 
सूत्रों के अनुसार  चालक ओमकार गोंड ट्रैक्टर ट्रॉली में ईंट लोड कर बरगी की ओर आ रहा था। ट्रॉली में जित्तू गोंड, वंदना भूमिया और उसके दो बच्चे 7 वर्षीय अनिकेत व 10 वर्षीय अंजली सवार थे। ग्राम चौरई के पास कच्चे रास्ते में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मदद के लिए दौड़े और सभी को ट्रॉली से बाहर निकाला गया, तब तक चालक ओमकार गोंड व वंदना भूमिया की मौत हो चुकी थी। वहीं ट्रॉली में सवार जित्तू गोंड व वंदना के दोनों बच्चों अनिकेत व अंजली को घायलावस्था में इलाज के लिए मेडिकल पहुँचाया गया। मामला दर्ज कर पुलिस ने प्रकरण जाँच में लिया है। 
बाइक सवार को टक्कर मारी-  अधारताल थाना क्षेत्र में बाइक सवार राजेंद्र तिवारी व सविता बाथम को सामने से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। सूत्रों के अनुसार घायल राजेंद्र तिवारी ने पुलिस को बताया कि वे मझौली से सामान लेने के लिए बाइक से अधारताल आ रहे थे। कृषि विवि के गेट के पास सामने से आ रही बाइक क्रमांक एमपी 20 एनजी 5893 के चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे उन्हें व सविता बाथम को चोटें आईं हैं। दोनों घायलों को इलाज के लिए कोठारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

कमेंट करें
TateM