दैनिक भास्कर हिंदी: बैंक में दिन दहाड़े लूट की नाकाम कोशिश, कुछ नहीं मिला तो भागे नकाबपोश  

August 23rd, 2018

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दो बदमाश लूट को अंजाम देने के लिए फिल्मी स्टाइल में बैंक के अंदर दाखिल हुए। बदमाशों ने बैंक में कार्यरत महिला कर्मचारियों को हथियार दिखाकर लूट की कोशिश की। हालांकि इस दौरान उनके हाथ कुछ नहीं लगा और वो वहां से फरार हो गए। ये मामला उपराजधानी के सक्करदरा की “दी नागपुर डिस्ट्रिक्ट सेन्ट्रल कॉर्पोरेटिव बैंक लिमिटेड” का है। बताया जा रहा है कि दो नकाबपोश बदमाश बैंक के अंदर घुसे। इस दौरान बैंक में तीन महिला कर्मचारी और एक पुरुष कर्मचारी मौजूद थे। जिनमें एक ब्रांच मैनेजर, दूसरी कैशियर को बदमाशों ने हथियार दिखाए। 

महिला कर्मचारियों को दिखाए हथियार
लूट के बहाने बदमाश छोटा ताजबाग की बैंक शाखा के अंदर घुसे, जहां उन्होंने देखा कि कैशियर फोन पर बात कर रही थी। दोनों बदमाशों में एक ने कलर्क मनीशा गोरले की कनपटी पर बंदूक रख दी। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने कैशियर गुम्फा शाहणे के गले पर चाकू अड़ा दिया। बदमाशों ने हथियारों के दम पर बैंक के दराज खुलवाए, जो खाली थे, उनमें कैश नहीं था। बदमाशों के हाथ जब कुछ नहीं लगा, तो वो बैंक का शटर गिरा कर वहां से भाग निकले। 

भागते वक्त गिरा दिया था शटर
इससे पहले की कर्मचारियों को कुछ समझ आ पाता, बदमाश वहां से भाग निकले। बदमाशों के बारे में कोई भी कुछ नहीं बता पा रहा है, क्योंकि भागते वक्त उन्होंने शटर गिरा दिया था। तांकि उन्हें जाते हुए कोई देख ना ले, वो किस गाड़ी से आए थे, इसका भी पता नहीं चल सका।   

दिन दहाड़े लूट की कोशिश
वारदात दोपहर साढ़े 12 बजे की बताई गई है। उस वक्त बैंक में ब्रांच मैनेजर नीता कांबले, कैशियर गुम्फा शाहणे, कलर्क मनीशा गोरले और कर्मचारी रवि वाघमारे मौजूद थे। 

खबरें और भी हैं...