दो सड़क हादसों में दो ने गंवाई जान - धरमटेकड़ी चौकी और चांद थाने में हुई दुर्घटनाएं

Two lost their lives in two road accidents - accidents in Dharamtekadi post and Chand police station.
दो सड़क हादसों में दो ने गंवाई जान - धरमटेकड़ी चौकी और चांद थाने में हुई दुर्घटनाएं
दो सड़क हादसों में दो ने गंवाई जान - धरमटेकड़ी चौकी और चांद थाने में हुई दुर्घटनाएं

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले के चांद थाना और धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र में मंगलवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी। पहला हादसा चांद के ग्राम भांडपिपरिया में हुआ। यहां एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने राहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में घायल युवक की जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा धरमटेकड़ी चौकी के ग्राम जमुनिया के समीप हुआ। यहां एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
बाइक की टक्कर से घायल युवक की मौत-
अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि चांद थाना क्षेत्र के ग्राम भांडपिपरिया निवासी 40 बिसराम पिता भिक्कू वर्मा को मंगलवार शाम लगभग सात बजे तेज रफ्तार बाइक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल बिसराम वर्मा को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। इलाज के दौरान बुधवार सुबह आठ बजे बिसराम की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत-
धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम जमुनिया निवासी 40 वर्षीय झाडूलाल पिता माखनलाल वर्मा मंगलवार रात को खेत से वापस घर लौट रहा था। गांव के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में गंभीर घायल झाडूलाल को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
 

Created On :   31 Dec 2020 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story