बच्चों की लड़ाई से इतनी परेशानी थी बुजुर्ग, दो साल की नातिन को छठी मंजिल से नीचे फेंका

Two year old granddaughter throws down from sixth floor, lady arrest
बच्चों की लड़ाई से इतनी परेशानी थी बुजुर्ग, दो साल की नातिन को छठी मंजिल से नीचे फेंका
बच्चों की लड़ाई से इतनी परेशानी थी बुजुर्ग, दो साल की नातिन को छठी मंजिल से नीचे फेंका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दो साल की बच्ची की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी 50 वर्षीय दादी को गिरफ्तार किया है। वारदात मालाड के अप्पापाडा इलाके की है। आरोपी की बेटी के दो साल के बेटे के साथ खेलकूद के दौरान बच्ची की बार बार लड़ाई होती थी, आरोपी महिला इससे नाराज थी। उसने रात में जब परिवार के बाकी लोग सोए हुए थे, तब बच्ची को छठीं मंजिल पर स्थित किचन की खिड़की से नीचे फेंक कर उसकी जान ले ली थी।

नातिन-पोते की लड़ाई से आरोपी थी नाराज 

गिरफ्तार महिला का नाम रुखसाना अंसारी है। अंसारी का परिवार अप्पापाडा इलाके में एसआरए की इमारत में रहता है। शनिवार सुबह 2 साल की जिया का इमारत के परिसर में शव मिला था। घर का दरवाजा और खिड़की बंद थे और किसी बाहरी के दाखिल होने के कोई सबूत नहीं थे। शुरूआत में अंदाजा लगाया गया कि बच्ची शायद रात में खुद खिड़की पर चढ़ने के दौरान गिर गई हो। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटनास्थल के छानबीन के दौरान यह साफ हो गया कि बच्ची को किसी ने भोर में ऊपर से फेंका है। पुलिस ने घर में रहने वाले बच्ची के माता-पिता, दादा-दादी और बुआ से कई बार पूछताछ की। इसी दौरान पुलिस ने महसूस किया कि रुखसाना बार बार अपना बयान बदल रही है और उनका हावभाव भी संदिग्ध है। इसके बाद पुलिस ने दबाव बनाया तो उसने बच्ची की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

दो साल की बच्ची कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार

रुखसाना ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी के दो साल के बेटे यानी नाती और बेटे की बेटी (पोती) जिया के बीच खेलकूद के दौरान अक्सर लड़ाई हो जाती थी। इसे लेकर रुखसाना दो साल की बच्ची से बेहद नाराज थी और शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे सो रही बच्ची को उठाकर किचन की खिड़की से नीचे फेंक दिया। इसके बाद खुद जाकर सो गई। डीसीपी सीएस स्वामी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।   

 

Created On :   30 Sep 2019 1:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story