दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसा : जीप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

January 7th, 2019

डिजिटल डेस्क, सिवनी। बीती रात यहां एक दुर्घटना के कारण जहां दो लोगों की मौत हो गई, वहीं कार में सवार लोगों की जान बाल बाल बची। हांलाकि यहर दुर्घटना कार चालक की लावरवाही के कारण हुआ। शहर के नगझर स्थित पुराने बायपास के पास देर रात जीप से टकराकर बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया।जीप का बेलून समय पर खुल जाने के कारण इसमें सवार चारों लोग सुरक्षित बच गए। आधुनिक तकनीक ने कार सवार लोगों को तो सुरक्षित बचा लिया गया, किंतु कार की अंधाधुंध रफ्तार ने दो युवकों की असमय जान ले ली।

ये है घटना
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिवनी के कुंजड़ी मोहल्ला निवासी मतीन पिता नज्जू खान(35) अपने साथी दरोगा मोहल्ला निवासी मो. शादाब पिता पेंटर खान (30) के साथ पल्सर क्रक्रमांक एमपी 22 एमडी 9861 से छपारा से सिवनी की ओर आ रहे थे। नगझर बायपास के करीब सामने से आ रही स्कार्पियो वाहन क्रमांक आरजे टीए 2777 ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। मौके पर ही मतीन की मौत हो गई। जबकि घायल शादाब को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

इधर एयर बैग के कारण बची कार में सवार लोगों जान
जिस जीप से यह हादसा हुआ है, उसमें सवार लोग बाल बाल बच गए। बाइक से टकराते हुए जीप में डैश बोर्ड पर लगे सेफ्टी एयर बैग खुल गए। हालांकि मौका पाकर उसमें सवार लोग भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। 

 

खबरें और भी हैं...