दैनिक भास्कर हिंदी: उत्तर प्रदेश: बहराइच में सड़क हादसा, 6 की मौत, 10 घायल

November 2nd, 2020

डिजिटल डेस्क,बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में सोमवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 10 लोग इस घटना में घायल हो गए हैं।जानकारी के अनुसार यह हादसा गोंडा-बहराइच मार्ग पर प्रयागपुर में एक मोड़ पर दो वाहनों के टकराने की वजह से हुआ। सफर कर रहे लोग अंबेडकर नगर के किछौछा दरगाह से लखीमपुर खीरी जा रहे थे। तभी शिवदहा मोड़ के पास उनकी वैन को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 6 जायरीनों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

इस हादसे के तुरंत बाद ही मौजूद लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी, जिसके बाद लोगों को अस्पताल पहुंचाया। हालांकि लोगों का आरोप है कि एबुंलेंस समय पर पहुंचती तो कई लोगों की जान बचाई जा सकती थी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

इस हादसे में घायल इफ्तिखार हैदर के अनुसार, दुर्घटना करीब 11 बजे हुई, जबकि अस्पताल 3 बजे पहुंचाया गया। ऐसे में इलाज से पहले रास्ते में ही कुछ लोगों ने दम तोड़ दिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में हुई लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा शांति की प्रार्थना करने के साथ ही शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।