चैकिंग में पकड़े गये शातिर वाहन चोर , 3 बाइकें बरामद

Vehicle thieves arrested, three bike recovered jabalpur
चैकिंग में पकड़े गये शातिर वाहन चोर , 3 बाइकें बरामद
चैकिंग में पकड़े गये शातिर वाहन चोर , 3 बाइकें बरामद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। अपराधों की रोकथाम और अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान भेड़ाघाट पुलिस द्वारा चौराहों पर चलाई जा रही वाहन चैकिंग के दौरान पकड़े गये शातिर चोर से चोरी की 3 बाइकें बरामद की गयी हैं। 

दो मोटर साइकिलें थाना गोटेगाँव क्षेत्र से चोरी कर, अपने घर में छिपा कर रखी 

सूत्रों के अनुसार अधिकारियों के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के दौरान, पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान  बिना नम्बर की पैशन प्रो मोटर साइकिल के चालक को रोका गया। जिसने अपना नाम प्रीतम पिता गनपत कुशवाहा उम्र 19 वर्ष बताया था। पूछताछ के दौरान उसके पास  वाहन संबंधी कोई दस्तावेज नहीं पाये गये। मोटर साइकिल चोरी की होने के संदेह पर प्रीतम कुशवाहा को मोटर साइकिल सहित थाना भेड़ाघाट लाया गया। इंजन नम्बर व चेचिस नम्बर के आधार पर वाहन को ट्रैस किया गया तो पैशन प्रो मोटर साइकिल का रजिस्टेशन नम्बर एमपी 20एमजी, 5247 होने का पता चला। कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर उक्त मोटर साइकिल थाना बरेला अन्तर्गत गौर क्षेत्र से चोरी किए जाने का पता चला। आरोपी ने पूछताछ में कबूला कि उसने  अन्य दो मोटर साइकिलें थाना गोटेगाँव क्षेत्र से चोरी कर, अपने घर में छिपा कर रखी हैं, इसके बाद आरोपी के घर से बाइक क्रमांक एमपी 49एमसी 9327 एवं एमपी 20 एनएफ 3050 जब्त की गयीं। आरोपी द्वारा 2 अगस्त को पाटन के उडऩा क्षेत्र से गेहूँ की बोरी लादकर अपने साथी दीपक सिंह के साथ मिलकर चोरी की थी, इस मामले में प्रीतम कुशवाहा पकड़ा जा चुका है वहीं दीपक सिंह फरार है।

कमरे में मृत मिला युवक

मझौली के वार्ड नम्बर 10 में बंद पड़े घर में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घर से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचित िकया। पुलिस ने दरवाजा खोला तो युवक मृत मिला। पुलिस ने बताया कि वार्ड नम्बर 10 निवासी भरत दुबे के कमरे से मंगलवार की सुबह तेज बदबू आ रही थी। मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना थाने में दी। तुरंत मौके पर पहुँचकर भरत के घर का दरवाजा खोला गया तो वह मृत पड़ा था। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जाँच में लिया गया। अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि भरत की मौत किन हालातों में हुई।
 

Created On :   7 Aug 2019 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story