दैनिक भास्कर हिंदी: लड़की का वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डाला 

November 6th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  रानीताल करबला के पास रहने वाले एक  पीडि़त परिवार ने मोहल्ले में रहने वाले बदमाशों के खिलाफ प्रताडऩा की शिकायत दी। शिकायत में बताया गया कि उक्त बदमाश महिलाओं से छेडख़ानी करते हैं और लड़कियों के वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डालकर जबरन परेशान करते हैं। पीडि़त परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में राजा सोनकर द्वारा दी गयी शिकायत में बताया गया कि उनके घर के पास रहने वाले प्रकाश, नितेश, कार्तिक, रोहित व अन्य आये दिन क्षेत्र में रहने वालीं महिलाओं व लड़कियों को परेशान करते हैं। इनके द्वारा शरारत कर लड़कियों के वीडियो बनाकर टिक टॉक पर डाले गये हैं। उन्हें जब वीडियो पोस्ट करने से मना किया गया तो उन्होंने झूठे मामले में फँसाने की धमकी दी और कहा कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। पीडि़त ने प्रमाण प्रस्तुत कर कार्रवाई की माँग की है। 
झूठे मामले में फँसाने की धमकी
 जनसुनवाई के दौरान बरेला निवासी संतलाल चौधरी ने एक शिकायत देकर बताया कि उसे ऑटो संघ के एक पदाधिकारी द्वारा झूठे मामले मे फँसाने की धमकी दी जा रही है। पीडि़त ने बताया कि विगत 31 अक्टूबर को वह रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म नं. 1 पर पहुँचा था  और सवारी भर रहा था। वहाँ पर ऑटो सघ का पदाधिकारी आया और गाली-गलौज कर कहने लगा कि मेरे क्षेत्र में सवारी कैसे भर रहा है। इस दौरान मारपीट कर मेरे ऑटो से सवारी उतरवा दी गयी। अब वह झूठे मामले में फँसाने की धमकी दे रहा है। 
साझेदार बनाने दस लाख हड़पे 
 विजय नगर कचनार सिटी के पास चल रही एक कंपनी में साझेदार बनाने के नाम पर दस लाख रुपये हड़पे जाने की शिकायत कर पीडि़त मो. यूसुफ ने न्याय की गुहार लगाई है। पीडि़त ने बताया कि वह मूलत: यूपी का रहने वाला है यहाँ करीब दो वर्ष पूर्व एक कंपनी के लोगों के झाँसे में आकर दस लाख रुपये उन्हें दिए थे। रकम दिए जाने के बाद न ही उसे साझेदार बनाया गया, न ही रकम वापस की जा रही है उल्टे उसे धमकाया जा रहा है।
 

खबरें और भी हैं...