मौसा के मां के साथ थे अवैध संबंध, बेटों ने उतार दिया मौत के घाट

Warts had an illicit relationship with their mother, sons killed
मौसा के मां के साथ थे अवैध संबंध, बेटों ने उतार दिया मौत के घाट
मौसा के मां के साथ थे अवैध संबंध, बेटों ने उतार दिया मौत के घाट


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा के ग्राम हिर्रीमुकासा के समीप एक युवक की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या की गई थी। हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी को संदेह था कि उसकी मां और मौसा के बीच अवैध संबंध था। इस वजह से उसने साथी के साथ मिलकर मौसा को मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस ने बताया कि 16 सितम्बर को हिर्रीमुकासा के समीप हथौड़ा निवासी 40 वर्षीय रामेश्वर पिता जीर ङ्क्षसह वर्मा का शव मिला था। संदेह के आधार पर मृतक के रिश्तेदार चौरई के ग्राम डुंगरिया निवासी 21 वर्षीय राकेश वर्मा से पूछताछ की गई। पूछताछ में राकेश ने बताया कि उसे संदेह था कि मौसा और उसकी मां के बीच अवैध संबंध है। इस वजह से उसने अपने दोस्त 20 वर्षीय परमजीत यादव के साथ मिलकर हत्या का षडय़ंत्र रचा और 14 सितम्बर की रात हिर्रीमुकासा के समीप ले जाकर रामेश्वर की हत्या कर दी। पुलिस ने राकेश और परमजीत यादव को गिरफ्तार कर लिया है।
खुलासा करने वाली टीम-
अंधे हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में टीआई राजेन्द्र मर्सकोले, एसआई लखनलाल अहिरवार, एएसआई महेन्द्र मिश्रा, प्रधान आरक्षक रमेश निवारे, गोपाल साहू, आरक्षक प्रवीण श्रीवास्तव, महेन्द्र कुमार, एसआई अभिषेक प्यासी, सचिन, कमलेश और नितिन शामिल है। टीम को एसपी द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Created On :   20 Sep 2020 6:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story