पिता ने कार लेकर बुलाया था दूसरे गांव, रिवर्स करते वक्त तालाब में जा गिरी- जवान बेटे की मौत

While reversing car fell into the pond - death of a young son
पिता ने कार लेकर बुलाया था दूसरे गांव, रिवर्स करते वक्त तालाब में जा गिरी- जवान बेटे की मौत
हादसा पिता ने कार लेकर बुलाया था दूसरे गांव, रिवर्स करते वक्त तालाब में जा गिरी- जवान बेटे की मौत

डिजिटल डेस्क, हिंगोली। कार रिवर्स करते समय नियंत्रण छूट गया और कार सीधे तालाब में जा गिरी। हादसे में कार में सवार युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई, घटना की जानकारी बुधवार आधी रात मिली। जानकारी के अनुसार औंढा नागनाथ तहसील के निशाना ग्राम निवासी 20 वर्षीय युवक चक्रधर गजानन सावले की जान चले गई। जिसका गयातीर्थ तालाब के पास ही टेन्ट हाऊस है। मृतक चक्रधर के पिता गजानन सावले ने चक्रधर को कार लेकर निशाना ग्राम आने को कहा था। बुधवार रात तीन बजे चक्रधर सावले ने दुकान से अपनी कार क्रमांक एमएच 14 बीसी 1397 निकाली और रिवर्स लेते समय कार दुकान के पास तालाब में उतर गई। 

तालाब में उतर जाने से कार पानी में डूब गई, जिसके बाद चक्रधर किसी तरह कार का दरवाजा खोलकर बाहर आया, लेकिन वो तैरना नहीं जानता था, जिसके कारण वो पानी में डूब गया था। जब बुधवार दिन भर चक्रधर घर नहीं लौटा तो परिजन ने खोजबीन आरंभ की, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने खोजबीन करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तब आधी रात के वक्त चक्रधर की कार तालाब में जाती दिखाई दी।

देर शाम पुलिस निरीक्षक विश्वनाथ झुंजारे, उपनिरीक्षक मुंजाजी वाघमारे, जमादार संदीप टाक, इमरान पठान के दल ने घटनास्थल का मुआयना किया। क्रेन की मदद से कार को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन चक्रधर का कुछ पता नहीं चला था। इसके बाद तालाब के पानी में चक्रधर की खोज शुरु की गई, तो लाश पानी के अंदर दिखाई दी। 

गुरुवार सुबह लाश को औंढा नागनाथ के ग्रामीण अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। तालाब से सटकर ही मुख्य कार्यालयों और नागेश्वर नगर की ओर जाने वाली सड़क है, लेकिन सुरक्षा दीवार नहीं होने से दुर्घटना का खतरा बना रहता है, फिलहाल बरसात होने से तालाब लबालब है और इसी कारण कार पानी के अंदर समा गई।

Created On :   8 Sep 2022 2:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story