पूरी रात चली धरपकड़, दबोचे 5 सैकड़ा बदमाश

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
डीजीपी के निर्देश पर हुई काॅम्बिंग गश्त  पूरी रात चली धरपकड़, दबोचे 5 सैकड़ा बदमाश

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले के सभी थाना क्षेत्रों में की गई काॅम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस अधिकारी और कर्मचारी पूरी रात सड़कों पर नजर आये। इस दौरान शहर व देहात क्षेत्र से करीब 5 सैकड़ा बदमाशों की धरपकड़ की गई। अभियान के दौरान 207 गैरम्यादी, 354 म्यादी वारंटी एवं अन्य धाराओं के तहत 11 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। सूत्रों के अनुसार डीजीपी द्वारा अपराधों की रोकथाम के लिए अभियान चलाकर कार्रवाई करने निर्देशित किया गया था।

इस निर्देश के परिपालन में एडीजीपी उमेश जोगा, डीआईजी आरआर सिंह परिहार व एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर शहर व देहात के सभी थाना क्षेत्रों में 3 से 4 टीमें बनाकर पुलिस अधिकारी-कर्मचारी अपने-अपने क्षेत्रों में रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक भ्रमण कर गुंडा-बदमाशों की धरपकड़ की। अभियान के दौरान एसपी बहुगुणा भी भ्रमण पर निकले और देर रात सड़काें पर घूमने वालों से पूछताछ की। 

जोन के जिलों में भी हुई काॅम्बिंग गश्त- उधर एडीजीपी उमेश जोगा ने कहा कि जनता में सुरक्षा की भावना जागृत करने के लिए जोन में आने वाले सभी जिलों में काॅम्बिंग गश्त की गई। इस दौरान कटनी में 2 सौ वारंटी, छिंदवाड़ा में 330, सिवनी में 86, नरसिंहपुर में 86 वारंटी व अन्य मामलों में फरार आरोपियों की धरपकड़ की गई। 

Created On :   12 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story