एडीएम-एसडीएम पर क्यों भड़के कलेक्टर ?

Why the ADM-SDM is a result of the Collector?
एडीएम-एसडीएम पर क्यों भड़के कलेक्टर ?
एडीएम-एसडीएम पर क्यों भड़के कलेक्टर ?

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा. समय सीमा की आखिरी बैठक में कलेक्टर जेके जैन का गुस्सा फूट पड़ा, और उन्होंने एसडीएम और एडीएम को जमकर फटकार लगाई। जानकारी के मुताबिक सरकारी कामकाज में बाहरी लोगों की दखलअंदाजी के चलते कलेक्टर नाराज थे। बैठक में कलेक्टर जेके जैन ने कहा कि अगर आफ लोगों से काम नहीं हो पा रहा है तो मैं संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करूंगा। आला अधिकारियों को फटकार लगने के बाद बैठक में मौजूद दूसरे अफसर भी सकपका गए।

अवैध पट्टों पर कार्रवाई की बात
 बैठक में कलेक्टर ने अवैध पट्टाधारियों और सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले अतिक्रमणकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की बात की। कलेक्टर ने कहा कि सिवनी प्राणमोती में पट्टा संबंधी समस्या है उसका निराकरण करें। पट्टा अवैध पाए जाने पर उसे निरस्त करने की बात भी कही।

अक्टूबर-नवंबर में मनेगा पातालकोट उत्सव 

पातालकोट की पहाडिय़ों में होने वाले एडवेंचर स्पोट्स के आयोजन को लेकर कलेक्टर ने कहा कि अक्टूबर और नवंबर में इन खेलों का आयोजन किया जाए। ताकि क्षेत्र में पर्यटन विकास के साथ-साथ यहां रहने वाले आदिवासियों को रोजगार भी मिल सके। 
साथ ही कलेक्टर ने शासकीय आवासों का सुधार और शासकीय स्कूलों में विद्युत व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए कहा। बिजली के टूटे खंबों और झूलते तारों को ठीक करने के निर्देश भी कलेक्टर ने दिए ।

 

Created On :   4 July 2017 4:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story