पत्नी को एक साल से कर रहा था परेशान तो उतार दिया मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Wife was harassed for one year, then put to death, accused arrested
पत्नी को एक साल से कर रहा था परेशान तो उतार दिया मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार
पत्नी को एक साल से कर रहा था परेशान तो उतार दिया मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

 
डिजिटल डेस्क जबलपुर। बन्नी पाजी उर्फ करमजीत सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक उसकी पत्नी को एक साल से  परेशान कर रहा था, लगातार समझाइश देने के बाद भी जब वह नहीं माना, तो उसको मौत के घाट उतार दिया। 
उल्लेखनीय है कि  थाना गोरखपुर अंतर्गत 28-12-19 को दोपहर 2:30 बजे जगत मॉल के सामने बन्नी पाजी उर्फ करमजीत सिंह उम्र 45 वर्ष को गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के आरोप में पुलिस ने  मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर एस.टी.एफ. की टीम एवं गोरखपुर पुलिस के द्वारा मनप्रीत सिंह उम्र 33 वर्ष निवासी हाथीताल कॉलोनी एवं 17 वर्षिय किशोर जो कि दरहाई कोतवाली में रहता है को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ पर मनप्रीत सिंह ने बताया कि बन्नी पाजी पिछले 1 साल से उसकी पत्नी को परेशान कर रहा था। समझाने पर मान नहीं रहा था। मृतक बन्नी पाजी प्रापर्टी का काम करता था, जिसके विरूद्ध थाना गोरखपुर, ग्वारीघाट, कैंट, सिविल लाईन में 7 प्रकरण हत्या का प्रयास, लूट, आम्र्स एक्ट, मारपीट के पंजीबद्ध होकर न्यायालय मे विचाराधीन है। घटना स्थल से चले हुये कारतूस के 2 खोखे, मनप्रीत सिंह की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, जप्त किये गये है, उक्त पिस्टल कहॉ से और कैसे प्राप्त की के सम्बंध मे पूछताछ की जा रही है।
 आरोपी एवं किशोर की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी गोरखपुर उमेश तिवारी, एसटीएफ निरीक्षक गणेश सिंह ठाकुर, स.उ.नि. निसार अली, आरक्षक मनोज पाण्डे, निर्मल सिंह, विनोद पटेल, मनीष तिवारी, हर्षवर्धन तिवारी, प्रवीण बावरिया, नीलेश दुबे थाना गोरखपुर  के सहायक उप निरीक्षक बी.आर. ठाकुर, रमाकांत द्विवेदी की सराहनीय भूमिका रही। 

Created On :   28 Dec 2019 5:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story