comScore

गाँव-गाँव धधक रहीं शराब की भट्टियाँ

गाँव-गाँव धधक रहीं शराब की भट्टियाँ

डिजिटल डेस्क जबलपुर। लॉकडाउन के दौरान शराब दुकानों के सही तरीके से नहीं खुल पाने के कारण शहर से लेकर गाँव तक अवैध शराब का धंधा जोरों से चल पड़ा है। हालात ये हैं कि जिले भर में गाँव-गाँव शराब की भट्टियाँ धधक रही हैं। शहर के आसपास लगे ग्रामीण क्षेत्रों में हालात और भी बुरे हैं। इस बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जिले भर में कई जगह दबिश देकर अवैध शराब की तस्करी में लगे आरोपियों को गिरफ्तार कर कच्ची शराब जब्त की है। क्राइम ब्रांच व घमापुर पुलिस की संयुक्त टीम ने कुचबंधिया मोहल्ला, रामहरक का बगीचा में दबिश देकर कुचबंधिया मोहल्ला निवासी पवन कुचबंधिया उम्र 30 वर्ष को पकड़ा। उसके पास से  4 जैरीकेनों में रखी 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई।
लॉकडाउन में खुलेआम चल रहा था जुआ, 15 गिरफ्तार
घमापुर में गोपाल होटल के पास लॉकडाउन के बावजूद बिजली के खम्बे के नीचे बल्व की रोशनी में जुआ खेलने वालों को क्राइम ब्रांच की टीम ने पुलिस की मदद से 9 लोगों को तथा सिहोरा में सैयद बाबा की टोरिया में 6 लोगों को पकड़ा है। इस तरह से कुल 15 लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है। जिन लोगों को पकड़ा गया उनमें राजकुमार सुंदरानी, प्रकाश बाधवानी, जितेन्द्र बाधवानी, रवि बाधवानी, राहुल लालवानी, विजय सुंदरानी, मनोज लालवानी, जितेन्द्र ओचारी, संतोष लालवानी शामिल हैं। इनके पास से साढ़े 5 हजार रुपए एवं ताश जब्त किए गए हैं। इधर सिहोरा में सैयद बाबा टोरिया में पेड़ के नीचे स्ट्रीट लाइट में जुआ खेलने वाले 6 लोगों को पकड़ा गया। 
गणेश चौरसिया, सचिन चक्रवर्ती, शैंकी जैन, आशुतोष चौरसिया, संतोष चौरसिया, अंचल यादव को पकड़ा गया। इनके पास से करीब दो हजार रुपए एवं ताश जब्त किए गए हैं। 
 

कमेंट करें
hrBmv