‘दैनिक भास्कर जीतो 15 करोड़ इनाम योजना’ का सरप्राइज पाकर गद-गद हो उठे विजेता

Winner of Dainik Bhaskara Zito 15 Crore Reward Scheme
‘दैनिक भास्कर जीतो 15 करोड़ इनाम योजना’ का सरप्राइज पाकर गद-गद हो उठे विजेता
‘दैनिक भास्कर जीतो 15 करोड़ इनाम योजना’ का सरप्राइज पाकर गद-गद हो उठे विजेता

डिजिटल डेस्क ,नागपुर।  कहते हैं किस्मत कब किसकी खुल जाए कहा नहीं जा सकता । इंसान जो कभी सपने में भी नहीं सोचता वह यदि हकीकत में मिल जाए तो उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है।  ऐसा ही अनुभव दैनिक भास्कर जीतो 15 करोड़ से इनाम पाने वालों का रहा है। उपहार पाकर गदगद हो उठे हैं  ‘दैनिक भास्कर द्वारा जीतो 15 करोड़ के इनामधारक। ‘दैनिक भास्कर’ की ओर से मंगलवार को जीतो 15 करोड़ के उपहारों का वितरण शुरू किया गया।

घर जाकर सरप्राइज दे रही भास्कर टीम
उपहारकर्ताओं को सरप्राइज देते हुए भास्कर की टीम ढोल-ताशों के साथ उनके दरवाजे पर पहुंच रही है। भास्कर की टीम जिसके भी घर पर जाती है तो पड़ोसी भी उनके घर की तरफ उत्सुकता से देखने लगते हैं। कुछ इसी तरह का हाल मंगलवार को इनाम जीतने वालों का रहा। दैनिक भास्कर द्वारा जीतो 15 करोड़ की श्रृंखला में केजीएन सोसायटी काटोल रोड स्थित मनीषा विलास दुरुगकर ने  वॉशिंग मशीन उपहार में जीती। साथ ही बेलतरोड़ी  निवासी कल्पना विनोद चांदवे ने एलसीडी टीवी जीतकर अपने आप को भाग्यवान कहा। दोनों विजेताओं का यही कहना है, हम बहुत लकी हैं, जो हमें उपहार मिला। दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित जीतो 15 करोड़ की इनामी योजना में लाखों शहरवासियों ने हिस्सा लिया है, जिसमें कई भाग्यवान विजेताओं द्वारा उपहार जीते जा रहे हैं। विजेताओं को उपहार दैनिक भास्कर के उपमहाप्रबंधक (मारकॉम) यशवंत सिंह चंदेल के हाथों प्रदान किए गए।   

हम भास्कर की हर प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हैं 
हम 2005 से ‘दैनिक भास्कर’ के नियमित पाठक हैं। जितने भी इंवेट और योजनाएं ‘दैनिक भास्कर’ चलाता है, उसमें हम हमेशा ही भाग लेते हैं। इनके नियमित रूप से कूपन आते हैं, उन्हें भी भरते हैं। जीतो 15 करोड़ में वॉशिंग मशीन जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है। जब पेपर में नाम पढ़ा, तो विश्वास नहीं हुआ, फिर कूपन नंबर मिलाया, तो हमारा ही था। उपहार जीतने की खुशी अलग ही होती है। (मनीषा विलास दुरुगकर)

एलसीडी टीवी नहीं  था घर में
मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है कि, हमने एलसीडी टीवी जीता। हमारे घर में एलसीडी नहीं था। काफी दिनों से हम एलसीडी लेने के बारे में सोच रहे थे। ‘दैनिक भास्कर’ के जीतो 15 करोड़ में उपहार के रूप में हमें एलसीडी टीवी मिलेगा, यह सोचा भी नहीं था। उपहार पाकर बहुत खुशी हो रही है। हमारे पड़ोसी भी इससे बहुत खुश हैं। ‘दैनिक भास्कर’ द्वारा जो भी उपहार योजना चलाई जाती है उसमें हम जरूर भाग लेते हैं और हमेशा ही मैंने प्राइज जीता है, पर इतना बड़ा प्राइज पहली बार जीता है। (कल्पना विनोद चांदवे)

Created On :   28 March 2018 9:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story