ओला कैब में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, 5 साल तक मिलेगी फ्री सर्विस

Woman gave birth to baby in Ola Cab, both will travails free for 5 years
ओला कैब में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, 5 साल तक मिलेगी फ्री सर्विस
ओला कैब में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, 5 साल तक मिलेगी फ्री सर्विस

डिजिटल डेस्क,नागपुर।  जन्म और मरन किसका कब कहां होगा कहा नहीं जा सकता यह बात उपराजधानी में एक बार फिर सच साबित हुई। लेबर पेन झेल रही एक गर्भवती महिला ने ओला कैब में बच्चे को जन्म दिया। मां और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं।  लेबर पेन के समय हालांकि महिला और उसके परिवार के लोग उसके साथ थे फिर भी इस दौरान उन्हें हिम्मत देकर देखभाल करने वाले ड्रायवर को ओला कंपनी ने हीरोज आफ ओला अवार्ड देकर सम्मानित किया है। साथ ही महिला व बच्चे को 5 साल तक नि:शुल्क यात्रा के लिए कूपन दिया है। 
महिला की हालत देख घबरा गए थे परिवारवाले
जानकारी के अनुसार, पीली नदी निवासी कंचन मेश्राम को गत 3 जनवरी को प्रसव पीड़ा हुई तो परिजनों ने तुरंत ही रात डेढ़ बजे कैब टैक्सी को कॉल किया। टैक्सी भी तुरंत पहुंच गई। इसमें गर्भवती महिला अपनी सास, मां और पति के साथ सवार होकर डागा अस्पताल जाने के लिए घर से निकली। अभी टैक्सी उनके घर से आगे बढ़ी ही थी कि महिला का लेबर पेन और बढ़ गया। उसकी हालत देखकर परिवार वाले घबरा गए। 
ड्राइवर शहजाद खान को मिला हीरोज आफ ओला अवार्ड
महिला की पीड़ा बढ़ती जा रही थी। ड्राइवर शहजाद खान को भी कुछ समझ में नहीं आ रहा था लेकिन उसने महिला के परिवार वालों को हिम्मत दी। अभी परिवार वाले कुछ समझ पाते इस बीच टैक्सी में ही किलकारी गूंज उठई। परिवार वालों के पास  कपड़े वैगेरह तो थे ही किसी तरह मां और बच्चे को उन्होंने संभाला और अस्पताल तक पहुंचे। अस्पताल पहुंचने के बाद सभी राहत की सांस ली। इस दौरान ड्राइवर शहजाद खान ने मां और बच्चे की देखभाल की। इसके लिए उसे ओला कंपनी द्वारा भारत भर में चलने वाले मासिक "हीरोज ऑफ ओला अवार्ड" से सम्मानित किया है। कंचन मेश्राम एवं बच्चे को 5 साल तक नि:शुल्क यात्रा के लिए कूपन दिया गया है। 

Created On :   18 Jan 2018 5:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story