खुदकुशी के लिए रेलवे पटरी पर लेटी महिला, पुलिस ने हटाया

Woman lying on railway track for suicide, police removed
खुदकुशी के लिए रेलवे पटरी पर लेटी महिला, पुलिस ने हटाया
- पति से विवाद के बाद आत्महत्या की धमकी देकर किया हंगामा खुदकुशी के लिए रेलवे पटरी पर लेटी महिला, पुलिस ने हटाया

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के सुक्लूढाना स्थित रेलवे पटरी पर आत्महत्या की मंशा से लेटी महिला को पहले स्थानीय लोगों ने समझाइश देकर ट्रेक से हटाने का प्रयास किया, जब वह नहीं मानी और हंगामा करने लगी तब लोगों ने डायल-100 पर इसकी सूचना दी। एफआरवी स्टाफ ने महिला आरक्षक की मदद से रेलवे पटरी पर लेटी महिला को उठाया और थाने ले गए। समझाइश के बाद महिला को पति के हवाले किया गया।
पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह एफआरवी पर सूचना मिली थी कि कुंडीपुरा थाने के पीछे रेलवे पटरी पर लेटी एक महिला आत्महत्या का प्रयास कर रही है। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई थी। आत्महत्या का प्रयास कर रही पातालेश्वर निवासी 27 वर्षीय महिला ने पूछताछ में बताया कि घरेलू बातों को लेकर पति से उसका विवाद हुआ था। इसीलिए वह ट्रेन के नीचे आकर जान देना चाहती है। आरक्षक सूरज ङ्क्षसह, महिला आरक्षक नमिता परते और पायलट हरिओम दुबे ने समझाइश देकर महिला को पटरी से उठाकर थाने लाया। महिला के पति को थाने बुलाकर दोनों को समझाइश दी गई।
बंद ट्रेक पर लेटी थी महिला-
महिला सुक्लूढाना के जिस रेलवे ट्रेक पर लेटकर आत्महत्या का प्रयास कर रही थी। उस ट्रेक पर अभी काम चल रहा है। इस ट्रेक पर अभी ट्रेन चलना शुरू नहीं हुई है। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया।

Created On :   10 Jan 2022 5:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story