दैनिक भास्कर हिंदी: बस में सात साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार

June 16th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बस में यात्रा के दौरान सात साल की बच्ची से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी बस का ड्राइवर है। रात में शिर्डी से वापस आ रहे माता-पिता ने बच्ची को आरोपी के साथ पिछली सीट पर बैठा दिया था। इसी दौरान उसने अश्लील हरकत की। आरोपी की हरकत से डरी बच्ची ने माता-पिता को इसकी जानकारी घर पहुंचने के बाद दी।

दरअसल मालाड में रहने वाला परिवार अपनी सात साल की बेटी के साथ शिर्डी गया था। बुधवार रात माता-पिता और बच्ची ने वापस लौटने के लिए एक निजी बस पकड़ी। रात साढ़े 10 बजे के करीब संगमनेर से एक यात्री चढ़ा और बस की पिछली सीट पर बैठ गया। बच्ची को साथ में लेकर बैठने में माता-पिता को परेशानी हो रही थी। जबकि पिछली सीट पर बैठे आरोपी के पास की जगह खाली थी। रात तीन बजे के करीब माता-पिता ने बच्ची को पिछली सीट पर बैठा दिया। अभिभावक बच्ची को लेकर घर पहुंचे तो उसने बताया कि रात में उसकी बगल की सीट पर बैठा यात्री उसके साथ गलत हरकत कर रहा था। यह सुनने के बाद माता-पिता के होश उड़ गए।

क्राईम ब्रांच ने आरोपी यात्री को पकड़ा 
परिजन कुरार पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(एफ) और पाक्सो कानून की धारा 4, 6, 8 के तहत एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू की। मामले की गंभीरता को देखते हुए अपराध शाखा ने भी समानांतर जांच शुरू कर दी। इसके बाद निजी बस से संगमनेर से टिकट बुक करने वाले यात्री की जानकारी हासिल की गई और पुलिस ने सोपान उगले नाम के आरोपी को कुछ ही घंटों में दबोच लिया, पकड़ा गया उगले बेस्ट बस का ड्राइवर है। पुलिस से उसे गोरेगांव बेस्ट बस डिपो से उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह भागने की तैयारी में था। सीनियर इंस्पेक्टर उदयकुमार राजेशिर्के ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।