प्रेमिका की गला दबा की हत्या, फिर पेड़ से टांगा शव- जानिए पिछले कुछ घंटों की अहम वारदातें

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
प्रेमिका की गला दबा की हत्या, फिर पेड़ से टांगा शव- जानिए पिछले कुछ घंटों की अहम वारदातें

डिजिटल डेस्क, नागपुर। भिवापुर थानांतर्गत एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में उसके शव को जंगल में पेड़ से लटकाकर उसे आत्महत्या का मामला बनाने की कोशिश की। घटना के बारे में जब उसने दोस्तों को बताया तब दोस्तों ने शव काे दफने की सलाह दी। उसके बाद युवक ने उसके शव को नाले में दफना दिया। मृतक महिला का नाम उर्मिला गजानन धरने है। पता चला है कि उर्मिला धरने का आरोपी युवक रोशन देवके से तीन साल से प्रेम संबंध चल रहा था। 40 वर्षीय उर्मिला की हत्या में 23 वर्षीय आरोपी रोशन देवके के साथ पुलिस ने उसके दोस्त सचिन अमृत धरत और सुनील अरुजुन डोन नंदगांव निवासी को धरदबोचा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार  रोशन और उर्मिला के बीच अवैध संबंध थे। पिछले तीन सालों से वे साथ में रह रहे थे। रोशन धीरे-धीरे उर्मिला से भावनात्मक रूप से अलग हो गया और उसने उसे खत्म करने का फैसला लिया और  22 मई को उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में वह शव को झाड़ियों में ले गया और आत्महत्या बताने के प्रयास में शव को एक पेड़ से लटका दिया।भिवापुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अपराधी से परेशान युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

गांधीसागर तालाब में जान देने पहुंची युवती को बचा लिया गया। पूछने पर पता चला कि, वह गौतम किसन भटकर नामक अपराधी से परेशान होकर आत्महत्या का प्रयास कर रही थी। गौतम उसके गांव अमरावती का ही रहने वाला है। 26 वर्षीय युवती जब गांव से नागपुर आई थी तब वह गौतम के साथ अंबाझरी क्षेत्र में किराए के कमरे में रहती थी। गौतम भटकर अपराध जगत में चला गया। गौतम शादीशुदा होने के बाद भी युवती को परेशान कर रखा था। इसलिए मंगलवार को वह गांधीसागर तालाब में जान देने पहुंची। उसे बचाने के बाद गणेशपेठ थाने ले जाया गया। गणेशपेठ थाने के वरिष्ठ थानेदार सुनील गांगुर्डे ने उसकी सारी कहानी सुनने के बाद उसे अंबाझरी थाने भेज दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि, पिछले पांच वर्षों से गौतम के साथ उसके प्रेम संबंध थे। गौतम इसके पहले मोका में आरोपी रह चुका है। गौतम लगातार युवती को डरा-धमकाकर उससे दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी गौतम भटकर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। 

महिला के बैग से नकदी और गहने चोरी

गणेशपेठ क्षेत्र में बस में चढ़ते समय एक महिला के बैग से नकदी व गहने सहित करीब 66 हजार रुपए का माल चोरी हो गया। यह बात पता चलने पर महिला ने गणेशपेठ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार महालक्ष्मी नगर न्यू नरसाला निवासी चंद्रकला मलवे (62) बाहरगांव जाने के लिए गत दिनों गणेशपेठ बस स्टैंड पर पहुंचीं। वह बस में बैठ रही थीं। इस दौरान भीड़ का फायदा उठाकर अज्ञात चोर ने उनकी बैग में रखे पर्स को चुरा लिया। पर्स के अंदर सोने के गहने व नकदी 6 हजार रुपए था। उन्हें यह बात तब पता चली जब बस के कंडक्टर ने उनसे टिकट के लिए पैसे मांगे तब वह पर्स खोजने लगीं तो उन्हें पर्स नजर नहीं आई। 

प्लाॅट बिक्री के नाम पर सिपाही के साथ लाखों की धोखाधड़ी

उधर जरीपटका थानांर्तगत एक पुलिस सिपाही के साथ प्लाॅट बिक्री के नाम पर 11.24 लाख रुपए की धोखाधड़ी किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित पुलिस सिपाही अतुल क्षीरसागर की शिकायत पर आरोपी सुधीर जांभुलकर और उसकी पत्नी भारती जांभुलकर बेझनबाग निवासी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार हुडको कॉलोनी जरीपटका निवासी अतुल क्षीरसागर शहर पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर कार्यरत है। अतुल ने जरीपटका थाने में आरोपी सुधीर जांभुलकर और उसकी पत्नी भारती जांभुलकर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। जांभुलकर दंपति ने पुलिस सिपाही के साथ धोखाधड़ी की, आरोपी दंपति ने पुलिस को भी नहीं बख्शा। जां

जरीपटका क्षेत्र में तीन युवकों का अपहरण, 6 आरोपियों पर मामला दर्ज

जरीपटका थानांतर्गत ईद में गांव जाने के लिए काम करने के पैसे मांगने पर तीन युवकों का अपहरण कर उन्हें एक गोदाम के अंदर बंधकर उनकी पिटाई की गई। आरोपियों ने कृष्णा गुप्ता और उसके दोस्तों का अपहरण कर ले गए थे। गोदाम के अंदर इनके एक दोस्त को पहले से ही आरोपियों ने बंधक बनाकर रखा था। पीड़ित कृष्णा गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने फल विक्रेता आशीष शाहू, छोटू शाहू , सदन, दिपेंद्रर शाहू,  विनीत शाहू और  अविश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़ित युवकों में कृष्णा रमाशंकर गुप्ता, उसका दोस्त आमिन राइन, अजमेर राइन व अन्य शामिल है। बताया जाता है कि पीड़ित युवकों में कुछ युवक ईद पर गांव जाने के लिए पैसे मांग रहे थे। उनके साथ कृष्णा अपनी मेहनत के 12600 रुपए मांग रहा था। उसने सोचा की अपने दोस्तों के हाथ से कुछ पैसे घर भेज देगा। इसलिए आरोपियों ने उसका भी अल्फा ऑटो से अपहरण कर आशीष के मेकोसाबाग स्थित फल के गोदाम पर  लेकर गए और वहां पर बंधक बनाकर उन्हें पीटा और बाद में कामगार कॉलोनी चौक पर ले जाकर छोड़ दिया।  

Created On :   29 May 2019 1:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story