नागपुर: चाकू के साथ वाहन पर घूमने वाला युवक पकड़ा गया

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, नागपुर। फिल्मी स्टाइल में पिस्टल की तरह कमर में चाकू लगाकर वाहन पर घूमना एक अपराधी को महंगा पड़ गया। एक जागरूक नागरिक ने उसकी फोटो निकालकर पुलिस की वेबसाइट पर डाल दी। इसके तत्काल बाद क्राइम ब्रांच की यूनिट क्र.-3 की टीम ने उसे दबोच लिया। यशोधरा नगर थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 

पंप पर पेट्रोल भरवाने गया था 

कामठी रोड माजरी स्थित डायमंड कालोनी निवासी मोहम्मद जिशान खुर्शीद खान (23) गुरुवार को कामठी रोड पर ईंट भट्ठी चौक में पंप पर दोपहिया वाहन में पेट्रोल भरवाने गया था। उसने कमर में फिल्मी स्टाइल में पिस्टल की तरह चाकू लगा रखा था। इससे ऐसा लग रहा था, जैसे आरोपी नागरिकों में भय फैलाना अथवा किसी गंभीर वारदात को अंजाम देने की फिराक में होगा। इस दौरान पंप पर मौजूद अज्ञात जागरूक नागरिक ने छुपकर जिशान की फोटो निकाली और उसे पुलिस की वेबसाइट पर संदेश के साथ भेज दी।

वनदेवी नगर में पुल पर पुलिस ने दबोचा

किसी अनहोनी होने के पहले ही आरोपी को दबोचने का आदेश क्राइम ब्रांच के मुखिया चिन्मय पंडित ने पुलिस की टीम को दिया। टीम ने खोजबीन के दौरान वनदेवी नगर में पुल पर युवक को चाकू के साथ िगरफ्तार कर लिया। कार्रवाई को निरीक्षक प्रदीप रायन्नावार, माधुरी नेरकर, ईश्वर खोरड़े, मिलिंद चौधरी और टप्पूलाल चुटे ने अंजाम दिया।