comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

बहन के घर पर कनपटी में गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

बहन के घर पर कनपटी में गोली मारकर युवक ने की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क सतना। रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत मरौहा में बहन के घर पर युवक ने कनपटी में गोली मारकर खुदकशी कर ली, जिस पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि अजीत कुशवाहा पुत्र स्वामीदीन कुशवाहा 33 वर्ष निवासी चिरहुला मंदिर के पीछे रीवा ने शुक्रवार तकरीबन 11 बजे बड़ी बहन सरोज पति रामसुख कुशवाहा के घर पर 315 बोर का कट्टा दाहिनी कनपटी पर सटाकर गोली मार लिया, जिसे मरणासन्न हालत में आटो से परिजनों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टर सुधीर सिंह ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई कर डॉ. एके त्रिवेदी, डॉ.आलोक खन्ना और डॉक्टर शैलेन्द्र स्वर्णकार के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई। 
पांच दिन पहले आया था मरौहा
पूछताछ में पुलिस को पता चला कि अजीत पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था, जिसका इलाज कराने के लिए परिजनों ने पांच दिन पूर्व उसे बड़ी बहन सरोज के घर मरौहा भेजा था,जिनके पति रामसुख बिरला अस्पताल में नौकरी करते हैं। जीजा ने अस्पताल में डॉक्टर से चर्चा करने के बाद गुरुवार दोपहर को अजीत 
को दिखाने की योजना बनाई थी,जिसके लिए पत्नी स्कंद कुशवाहा भी 4 माह के बेटे प्रयाग को लेकर 16 दिसंबर को मरौहा आ गई थी। बताया गया है कि पैलेस और कई दुकानों के मालिक अजीत पर बैंक का काफी कर्ज था, जिसके कारण वह परेशान चल रहा था। 
तब मचा हड़कंप 
नियत तारीख पर युवक को डॉक्टर के पास लाने के लिए शुक्रवार सुबह से ही परिजन तैयारी में लग गए थे। तकरीबन साढ़े 10 बजे नाश्ता करने के बाद रामसुख आटो लेने चौराहे की तरफ चला गया तो सरोज और स्कंद घरेलू कार्यो में लग गईं। आधे घंटे बाद जैसे ही युवक आटो लेकर घर लौटा तभी बाहर के कमरे में बैठे अजीत ने दायी कनपटी पर कट्टा लगाकर गोली चला दी, जो सिर के आर-पार निकल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर अंदर से पत्नी और बहन तथा बाहर से जीजा दौड़कर कमरे में पहुंचे तो उसे खून से लथपथ हालत में देखकर सकते में आ गए। फौरन ही पुलिस को सूचित करते हुए उसी आटो से अस्पताल ले आए मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
 

कमेंट करें
p9h7l