दैनिक भास्कर हिंदी: जन्मदिन की पार्टी में युवकों ने लहराई माउजर और तलवार, फोटो वायरल

February 9th, 2021


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। रावनवाड़ा थाना क्षेत्र के चार युवक बर्थडे पार्टी मनाने मगरई नदी के समीप स्थित पिकनिक स्पॉट पहुंचे थे। पार्टी के जोश में युवकों ने माउजर और तलवारे लेकर सेल्फी ली। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने इन युवकों को उठा लिया है। हालांकि पुलिस अधिकारी युवकों की धरपकड़ से इनकार कर रहे है। इसके पूर्व कोयलांचल में एक जन्मदिन की पार्टी में हवाई फायर की घटना सामने आ चुकी है।  
बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर को रावनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम झुर्रे और उरधन के पांच युवक बाघबर्धिया से लगभग चार किलोमीटर दूर स्थित मगरई नदी पर लोकेश के जन्मदिन की पार्टी मनाने पहुंचे थे। इस पिकनिक स्पॉट पर मनाई गई पार्टी की फोटो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में एक युवक के हाथ में माउजर व अन्य के हाथों में तलवार दिख रही है। वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची इस फोटो पर त्वरित कार्रवाई के आदेश जारी किए गए। इसके बाद हरकत में आई पुलिस टीम ने पांचों युवकों को थाने ला लिया है। हालांकि देर शाम तक उनके खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया गया था। सूत्रों की माने तो हथियारों के साथ सेल्फी वालों में झुर्रे निवासी लोकेश पटवारी, शैलेन्द्र उर्फ शैलू बुनकर, मुकेश पवार, अशोक खोबरे, उरधन निवासी धर्मेन्द्र शामिल है।
क्या कहते हैं अधिकारी-
अवैध हथियार रखने की सूचना पर कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। पूछताछ और जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
- प्रीतम तिलगाम, थाना प्रभारी, रावनवाड़ा

 

खबरें और भी हैं...