अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे युवक

Youths were blackmailing by making obscene videos
अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे युवक
पुलिस ने दोनों आरोपियों को अनूपपुर से किया गिरफ्तार अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे युवक

डिजिटल डेस्क शहडोल। एसआई द्वारा पत्नी की हत्या कर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने उन दोनों युवकों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है, जिनके बारे में एसआई ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था। दोनों के उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे और अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। एक आरोपी उसी गांव का रहने वाला है जिस गांव की पत्नी थी, जबकि  दूसरा आरोपी पास के ही गांव का निवासी है। गिरफ्तार किए गए संजय आर्मो और सोनू यादव के खिलाफ कोतवाली थाने में धारा 306, 384, 34 भादवि एवं 3 (2) 5 एससी-एसटी एक्ट, 67 आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार रविवार रात में ही पुलिस ने दोनों युवकों को उठा लिया था। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। साथ मोबाइल का पूरा रिकॉर्ड खंगाला। पुलिस को दोनों के मोबाइल फोन से कई साक्ष्य भी मिल गए हैं।
दोनों युवकों से थे अवैध संबंध
जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय संजय आर्मो निवासी ढोंगरा टोला पोस्ट पटना जिला अनूपपुर के हीरा सिंह की पत्नी के साथ तीन वर्षों से अवैध संबंध थे। वही कुछ दिनों से बरहा टोला पोस्ट पटना अनूपपुर निवासी 30 वर्षीय सोनू यादव से भी पत्नी की नजदीकियां बढ़ गई थीं। इसी बीच संजय आर्मो ने दोनों के अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए और ब्लैकमेल करने लगा।
हीरा सिंह को भेजी थी फोटो
आरोपी ने हीरा सिंह को भी मोबाइल पर फोटो और वीडियो भेज दिए थे और ब्लैकमेल कर रहा था। फोटो देखकर हीरा सिंह ने आपा खो दिया और सर्विस रिवॉल्वर लेकर घर के लिए निकला। पटेल नगर स्थित घर में पहुंचने के बाद उसने बंद कमरे में पत्नी से बातचीत की और सुसाइड नोट लिखने के बाद पहले पत्नी की हत्या की फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

Created On :   1 Nov 2021 4:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story