पन्ना: आदिवासियों को कांग्रेस ने अपने वोट बैंक तक सीमित रखा: विष्णुदेव साय

आदिवासियों को कांग्रेस ने अपने वोट बैंक तक सीमित रखा: विष्णुदेव साय
  • आदिवासियों को कांग्रेस ने अपने वोट बैंक तक सीमित रखा: विष्णुदेव साय
  • छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री ने पन्ना के कल्दा पठार में चुनावी आमसभा को किया संबोधित

डिजिटल डेस्क, पन्ना। लोकसभा का यह चुनाव महत्वपूर्ण है नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है यह बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र कल्दा में खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा के समर्थन में शनिवार को आयोजित जनसभा में कहीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीब के बेटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो 140 करोड़ भारतीयों को अपना परिवार मानते हैं 24 घंटे में 18 घंटे काम करते हैं और उन्होंने आज तक छुट्टी नहीं ली। उनके द्वारा गरीब, दलित, पिछड़ों के लिए काम किया गया है इसलिए यह लोकसभा चुनाव उनको प्रधानमंत्री बनाने के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों को सबक सिखाना है जिन्होंने देश को लूटने का काम किया और वह आदिवासी समाज को केवल वोट बैंक समझते रहे लेकिन भाजपा ने हमारी ही समाज की बहिन को देश के सर्वोच्च पद में जहां बिठाने का काम किया वही आदिवासी समाज के बेटे को छत्तीसगढ़ राज्य का मुख्यमंत्री बनाया इससे बड़े गौरव की बात क्या हो सकती है।

यह भी पढ़े -चार पहिया वाहन की ठोकर से मोटर साइकिल सवार युवक की मौत, चचेरा भाई घायल

श्री साय ने कहा कि देश के हर समाज के लोगों के लिए काम करने के अलावा गैस सिलेंडर माताओं और बहिनों के लिए देने काम, शौंचालय बनवाए जाने का काम केंद्र सरकार द्वारा किया गया है वहीं प्रधानमंत्री आवास बनवाए जाने का भी काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि जबलपुर में रानी दुर्गावती की स्टैचू हो या भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजाति गौरव दिवस के रूप में मनाए जाने का निर्णय भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। उपस्थित जन समुदाय से उन्होंने आवाहन करते हुए कहा कि आने वाले 5 साल में हमारा देश और ताकत के साथ खड़ा हो सके इसके लिए हमें भाजपा को चुनना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि खजुराहो लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी जो मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी हैं जिनके द्वारा यहाँ से सांसद बनने के बाद पूरे पांच साल सडक, बिजली के साथ-साथ विकास के कार्य करने का काम किया गया है।

यह भी पढ़े -हेयर डाई के सेवन से युवती की हालत गंभीर, परिजनों ने जिला अस्पताल पन्ना में करवाया भर्ती

जिनको पिछली लोकसभा चुनाव में 5 लाख के लगभग मतों से यहां की जनता ने जिताकर भेजा था इस बार उनको देश की सबसे बड़ी जीत दिलाने का काम करें। खजुराहो लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि इस पूरे लोकसभा क्षेत्र में मेरी पूरी कोशिश रही है की इसका विकास हो और वह मैंने किया है अभी आचार संहिता लगी है इसलिए कोई घोषणा नही की जा सकती लेकिन जो यहाँ मांगे की गई वह हम सभी मिलकर पूरा करेंगे। आमसभा में पवई विधायक प्रहलाद लोधी, विधायक संजय पाठक, खजुराहो लोकसभा के संयोजक सतानंद गौतम, भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेन्द्र मिश्रा सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े -सांसद डॉ. विष्णुदत्त शर्मा का भाजपा नेता ने समर्थकों के साथ किया स्वागत

Created On :   21 April 2024 5:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story