पन्ना: प्रधानमंत्री ने देश के स्वाभिमान के लिए किया काम: विष्णुदत्त शर्मा

प्रधानमंत्री ने देश के स्वाभिमान के लिए किया काम: विष्णुदत्त शर्मा
  • प्रधानमंत्री ने देश के स्वाभिमान के लिए किया काम: विष्णुदत्त शर्मा
  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पन्ना में सामाजिक सम्मेलन एवं गुनौर में त्रिदेव, पंच परमेश्वर सम्मेलन को किया संबोधित

डिजिटल डेस्क, पन्ना। लोकसभा चुनाव के आने वाले चरणों में हमें भ्रम नहीं पालना है कि मैदान साफ है और कोई नहीं है। यह और बडा चैलेंज है इसीलिए पूरी ताकत के साथ कार्यकर्ताओं को कार्य करना है। जनहितैषी योजनाओं को घर-घर जाकर बताकर ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की बात कहनी होगी। यह चुनाव सबसे हटकर चुनाव है और देश के अंदर एक वातावरण बना हुआ है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अबकी बार 400 पार सीटों के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। देश की जनता ने अपना मानस बना लिया है इसलिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को ज्यादा मेहनत करनी होगी कि हर सीट पर प्रचंड वोटों से जीत हासिल करके नया इतिहास रचा जा सके। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को पन्ना जिले के गुनौर विधानसभा में त्रिदेव और पंच परमेश्वर सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि खजुराहो लोकसभा सीट से पहले कांगे्रेस ने मैदान छोड दिया फिर समाजवादी पार्टी भी मैदान छोडकर भाग गई। अब कोई और चुनाव लड रहा है जिनका यहां कोई असर हमें दिखाई नहीं देता है।

यह भी पढ़े -216 अतिथि शिक्षकों को सौंपा विशेष पुलिस अधिकारी का दायित्व

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मुस्लिम समाज में आया बडा बदलाव

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण मुस्लिम समाज में अब बडा बदलाव आया है। प्रधानमंत्री आवास योजना हो या आयुष्मान कार्ड योजना सहित अन्य जनहितैषी योजनाएं सभी का लाभ मुस्लिम समाज को मिल रहा है। मुस्लिम समाज की महिलाएं और पुरुष अब खुलकर कहने लगे हैं कि हमारे जीवन में अगर बदलाव आया है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण आया है। प्रधानमंत्री सबका साथ, सबका विकासए, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र के कारण पूरे देश में हर वर्ग का उत्थान हुआ औऱ हर क्षेत्र में विकास ही विकास हुआ है। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा है कि मेरी चार जातियां हैं गरीब, किसान, महिला और युवा इन चारों जातियों को लेकर प्रधानमंत्री ने खूब काम किया और तेज गति से इस दिशा में काम किया जा रहा है ताकि 2047 तक भारत को विश्वगुरू बनाया जा सके।

यह भी पढ़े -आदिवासियों को कांग्रेस ने अपने वोट बैंक तक सीमित रखा: विष्णुदेव साय

प्रधानमंत्री जी ने देश के स्वाभिमान के लिए काम किया

प्रदेशाध्यक्ष भाजपा विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दस सालों में देश के स्वाभिमान, गरीब और माता. बहिनों के कल्याण के साथ नौजवानों के उत्थान के लिए काम किया है। प्रधानंमंत्री ने चाहे भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की बात हो या फिर आतंकवाद समाप्त करने की सब जगह मजबूती से काम किया है। तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले परिवारवादियों ने श्रीराम भगवान की प्राण.प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। जब भी मौका मिलता है कांग्रेस सनातन का अपमान करना नहीं चूकती है।

यह भी पढ़े -हेयर डाई के सेवन से युवती की हालत गंभीर, परिजनों ने जिला अस्पताल पन्ना में करवाया भर्ती

कुशवाहा और स्वर्णकार समाज की बैठक को किया सम्बोधित

सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने लवकुश वाटिका पन्ना में कुशवाहा एवं स्वर्णकार समाज की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछडा वर्ग लगातार भाजपा के साथ रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने पिछडा वर्ग का सदैव सम्मान किया है। इसी का परिणाम है कि आज भारतीय जनता पार्टी से पिछडा वर्ग के कई मंत्री हैं। मध्यप्रदेश सरकार ने पिछडा वर्ग के लिए पीएम विश्वकर्मा योजना जैसी कई योजना चलाई है जिनसे हजारों पिछडा वर्ग के लोग लाभान्वित हुए है। इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री लखन पटेल, पूर्व मंत्री व पन्ना विधायक बृजेन्द्र प्रताप सिंह, लोकसभा संयोजक सतानंद गौतम, जिला अध्यक्ष बृजेंद्र मिश्रा, विधायक राजेश वर्मा, सुशील त्रिपाठी, राजेंद्र कुशवाहा, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दुर्गेश शिवहरे, अनारी लाल कुशवाहा, किशोर कुमार कुशवाहा एवं स्वर्णकार समाज से जगदीश जाडिया सहित समाज के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Created On :   21 April 2024 5:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story