सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल, घर में घुसे हथियार बंद बदमाश, सामान्य चोरी मानकर पुलिस कर रही जांच

सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल, घर में घुसे हथियार बंद बदमाश, सामान्य चोरी मानकर पुलिस कर रही जांच

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर की पॉश कॉलोनी में से एक ओम आदित्य धाम में एक मकान में सेंधमारी की घटना सामने आई थी। १७-१८ मई की दरमियानी रात पांच से छह हथियारों से लैस बदमाश मकान में घुसे थे। हालांकि बदमाश बीस हजार रुपए नकद और कुछ चांदी के सिक्के ही चोरी कर पाए। इसी वजह से पुलिस मामले को सामान्य चोरी मानकर जांच कर रही है। पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट पीडि़त ने पुलिस अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की है। एसपी विनायक वर्मा ने मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई के आदेश दिए है।

पीडि़त ५९ वर्षीय अरुण कुमार मिश्रा ने बताया कि १७-१८ मई की दरमियानी रात पिछला दरवाजा तोडक़र पांच से छह बदमाश घर में घुसे थे। सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों के पास हथियार थे। आलमारी का ताला तोडक़र बदमाशों ने बीस हजार रुपए नकद और लगभग सौ चांदी के सिक्के चुरा ले गए। घटना के वक्त अरुण, उनकी पत्नी और बेटी घर पर थे। बदमाशों ने उनके रूम का दरवाजा बाहर से बांध दिया था ताकि कोई बाहर न आ सके। परिवार के सदस्य जब सुबह उठे तो वारदात का पता चला। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है। अरुण का कहना है कि पुलिस सामान्य चोरी मानकर जांच कर रही है, बदमाश कोई बड़ी वारदात करते तब पुलिस मामले को गंभीरता से लेती।

पुराने मामलों के आरोपियों का भी नहीं लगा सुराग-

इसके पूर्व देहात थाना क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी सेवानिवृत्त सीईओ नवल किशोर साहू के घर में बदमाशों ने सेंधमारी की थी। इस मामले के आरोपियों का भी अभी तक सुराग नहीं लग सका है।

क्या कहते हैं अधिकारी-

इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस टीम आरोपियों की धरपकड़ का पूरा प्रयास कर रही है, जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

- प्रियंका पांडे, सीएसपी

Created On :   27 May 2023 6:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story