लोकसभा चुनाव: माढा से धैर्यशील मोहिते पाटील होंगे आघाड़ी के प्रत्याशी, शरद पवार गुट में होंगे शामिल

माढा से धैर्यशील मोहिते पाटील होंगे आघाड़ी के प्रत्याशी, शरद पवार गुट में होंगे शामिल
  • 14 अप्रैल को राकां शरद पवार गुट में शामिल होंगे
  • 16 अप्रैल को भरेंगे नामांकन
  • धैर्यशील मोहिते पाटील होंगे आघाड़ी के प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, पुणे। माढा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने रणजीत सिंह निंबालकर को अपना उम्मीदवार बनाया है। इससे नाराज मोहिते पाटील परिवार के धैर्यशील मोहिते पाटील ने बगावती तेवर अपना लिया है। उन्होंने हर हाल में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। धैर्यशील मोहिते पाटील शरद पवार की पार्टी से इस सीट पर अपना भाग्य आजमाएंगे। खुद मुखिया शरद पवार ने घोषणा की कि 14 अप्रैल को धैर्यशील पार्टी में शामिल होंगे।

धैर्यशील ने शरद पवार से मुलाकात की

माढा लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक बीजेपी नेता धैर्यशील मोहिते पाटील ने गुरुवार 11 अप्रैल को पुणे में शरद पवार से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद धैर्यशील मोहिते पाटील ने कहा कि शरद पवार और मोहित पाटील परिवार का पुराना रिश्ता है। हालांकि मोहिते पाटील पार्टी में शामिल होने की बात करने से बचते रहे। लेकिन, खुद शरद पवार ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान किया कि धैर्यशील दो दिन में पार्टी में शामिल होंगे। उनका प्रवेश जयंत पाटील की मौजूदगी में होगा।

निंबालकर बनाम मोहिते पाटील में होगी लड़ाई

माढा से भाजपा के उम्मीदवार रणजीत सिंह निंबालकर की उम्मीदवारी का विरोध करते हुए धैर्यशील ने क्षेत्र में प्रचार अभियान भी शुरू कर दिया है। भाजपा के उम्मीदवार की घोषणा के बाद मोहिते पाटिल ने अकलूज में समर्थकों की बैठक बुलाककर शक्ति प्रदर्शन किया था। तभी से चर्चा थी कि मोहिते-पाटील शरद पवार के साथ जाएंगे।

इसके बाद गुरूवार को मोहिते पाटील ने पुणे आकर शरद पवार से मुलाकात की। 14 अप्रैल को मोहिते पाटील शरद पवार की उपस्थिति में अकलूज में पार्टी में प्रवेश करेंगे। इसलिए माढ़ा में निंबालकर बनाम मोहिते पाटील का मुकाबला तय माना जा रहा है।

Created On :   11 April 2024 2:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story