सतना: गोदाम का ताला तोड़कर 80 बोरी चावल किया पार

गोदाम का ताला तोड़कर 80 बोरी चावल किया पार
  • कोटर थाना क्षेत्र के गोरइया में चोरी को दिया गया अंजाम
  • गोदाम का ताला तोड़कर 80 बोरी चावल किया पार

डिजिटल डेस्क, सतना। कोटर थाना क्षेत्र के गोरइया में ही जिस रात गढ़ी से लाखों की चोरी को अंजाम दिया गया, उसी रात को एक किराना व्यापारी के गोदाम से 80 बोरी चावल भी बदमाशों ने पार कर दिया, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि इमरान खान नामक व्यापारी ने अनाज और किराना सामान रखने के लिए गांव में ही गोदाम बना रखा है, जहां 6 अप्रैल की रात को तकरीबन 2 बजे लोडर वाहन लेकर पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने पहले सीसीटीवी कैमरे की तार काटे, फिर शटर का ताला तोडक़र अंदर रखीं चावल की बोरियां निकाल ले गए, जिसकी कीमत डेढ़ लाख से ज्यादा है।

यह भी पढ़े -बेटे ने सिर पर लाठी मारकर की पिता की हत्या, अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा गांव में हुई घटना

कैमरे में दिखे दो नकाबपोश बदमाश ---

7 अप्रैल की सुबह जब व्यापारी गोदाम में पहुंचा तो चोरों की करतूत पता चली, तब उसने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, जिसमें 2 नकाबपोश दिख रहे थे, जिन्होंने चेहरे पर मास्क और आंखों में चश्मा लगा रखा था। कैमरे की तार कटने से पहले इतना ही फुटेज रिकार्ड हो पाया। इसके अलावा गोदाम के पास किसी चार पहिया वाहन के टायर के निशान भी मिले हैं। एक ही रात में दो बड़ी चोरियों से पुलिस के होश उड़े हुए हैं, तो दोनों वारदातों में कनेक्शन जोडऩे की कोशिश भी की जा रही है। गढ़ी और गोदाम में एक ही गैंग ने हाथ साफ किया है, अथवा सिर्फ यह संयोग है, इसकी तह तक जाने में अलग-अलग टीमें जुटी हैं।

यह भी पढ़े -सम्पत्ति के विवाद में जेठ ने बका से हमला कर छोटे भाई की पत्नी को उतारा मौत के घाट, दिन-दहाड़े हुई वारदात से फैली सनसनी

Created On :   9 April 2024 4:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story