पवित्र नगर मैहर में 12 साल की नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियो को पकडा

पवित्र नगर मैहर में 12 साल की नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियो को पकडा
  • 12 वर्षीय बालिका से हुआ सामूहिक दुष्कर्म
  • पीड़िता को सिविल अस्पताल मैहर से मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया

डिजिटल डेस्क, सतना। पवित्र नगर मेहर ने 12 वर्षीय बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है । रेप पीड़िता की हालत गंभीर है जिसे सिविल अस्पताल मैहर से मेडिकल कॉलेज रीवा के लिए रिफर कर दिया गया है वही वारदात की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को चिन्हित करते हुए पकड़ लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। एसडीओपी लोकेश डाबर ने बताया कि 12 वर्षीय बालिका देवी जी क्षेत्र में अपनी मां और छोटी बहन के साथ रहती है। गुरुवार शाम को लगभग 5 बजे वह पानी लाने के लिए हैंडपंप की तरफ गई लेकिन वापस नहीं आई।

तब रात लगभग 8:बजे तक इंतजार करने के बाद मां छोटी बेटी के साथ प्रसाद दुकान बंद कर घर चली गई। काफी इंतजार के बाद भी बालिका नहीं लौटी तो शुक्रवार तड़के मां ने तलाश शुरू कर दी, लगभग 9 बजे पीड़िता देवी जी क्षेत्र में पानी की टंकी के पास बेसुध हालत में पड़ी मिली,जिसे फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक जांच में ही रेप की पुष्टि हो गई।

अस्पताल से यह खबर मिलते टीआई अनिमेष द्विवेदी वहां पहुंचे और पीड़िता की मां के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी, कुछ घंटों में ही आरोपी रावेन्द्र रवि और अतुल बढोलिया को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया। उधर हालत बिगड़ते पर पीड़िता को बेहतर उपचार के लिए रीवा ले जाया गया है। पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने के लिए एसडीएम राजेश जादव और एसडीओपी लोकेश डाबर भी अस्पताल पहुंचे थे। दोनों आरोपी मां शारदा मंदिर प्रबंध समिति के कर्मचारी बताए जाते हैं, जिनके कृत्य से पीड़ित के परिजनों और नगरवासियों में खासा आक्रोश है।

Created On :   28 July 2023 5:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story