सतना: नाबालिग को शूट कर युवक ने खुद को मारी गोली, दोनों गंभीर

नाबालिग को शूट कर युवक ने खुद को मारी गोली, दोनों गंभीर
  • नाबालिग को शूट कर युवक ने खुद को मारी गोली, दोनों गंभीर
  • भाई से मिलने की बात कर पहुंचा घर

डिजिटल डेस्क, सतना। मैहर जिले के अमरपाटन थाना अंतर्गत कृष्ण नगर कालोनी में शुक्रवार को शाम तकरीबन साढ़े ५ बजे सुमित पटेल पिता बबलू पटेल (२०) निवासी जरियारी भठिगवां टोला ने पहले १७ वर्षीय नाबालिग के सीने में गोली मारी फिर अपनी कनपटी से सटाकर फायर कर दिया। गंभीर हालत में जहां नाबालिग को मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया गया। वहीं सुमित को जिला अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों के मुताबिक दोनों की हालत गंभीर है। अमरपाटन एसडीओपी शिवकुमार सिंह ने बताया कि वारदात की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी, हालांकि प्रेम प्रसंग की बात से भी इन्कार नहीं किया जा सकता।

मां के सामने किया फायर

नाबालिग की मां ने बताया कि सुमित पटेल दूर से रिश्तेदारी में आता है। ९ फरवरी को वह एक अन्य युवक के साथ घर पहुंचा। उसकी मौजूदगी में ही सभी लोग बैठकर बातें कर रहे थे। लगभग ५ मिनट बैठने के बाद सुमित ने कट्टा निकालकर बेटी के सीने में गोली मार दी, और अपनी कनपटी में कट्टा लगाकर खुद को भी शूट कर लिया। घटनाक्रम की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल अमरपाटन में प्राथमिक उपचार के बाद १०८ एम्बुलेंस से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सुमित ने जिस वक्त लडक़ी को गोली मारी उस वक्त लडक़ी की मां के साथ मौसी और उसकी सहेली भी वहीं मौजूद थी।

यह भी पढ़े -मंदिर प्रांगण के कमरे में पुलिस को मिली 81 हजार की शराब

भाई से मिलने की बात कर पहुंचा घर

जानकारी के मुताबिक सुमित ने नाबालिग को फोन कर उसके भाई बद्री पटेल से मिलने की बात कर उसके घर पहुंचा और वारदात को अंजाम दे दिया। नाबालिग की मां ने बताया कि सुमित बेटी को परेशान करता था। एक महीने पहले थाने में इसकी शिकायत भी कराई गई थी। जिला अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर नम्रता द्विवेदी ने सुमित को अटेंड कर मेडिकल कॉलेज के विशेषज्ञ डॉ अनुराग जैन और डॉ रोहित दुबे को कॉल भेजा। डॉक्टरों की टीम रोहित ने प्रारंभिक उपचार कर रीवा रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि गोली सुमित के सिर में फंसी है।

यह भी पढ़े -मोहम्मदिया एहसानिया स्कूल पर कार्यवाई की गेंद आयुक्त लोक शिक्षण भोपाल के पाले में

इनका कहना है।

कृष्ण नगर कालोनी में नाबालिग को गोली मारने के बाद लडक़े ने भी खुद को शूट कर लिया। दोनों की हालत गंभीर है, पुलिस जांच कर रही है, मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है।

शिवकुमार सिंह, एसडीओपी अमरपाटन

Created On :   10 Feb 2024 4:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story