आईपीएल 2024: इस भारतीय दिग्गज का बयान कर देगा सीएसके फैंस को खुश, कहा- 'आईपीएल खेलना जारी रख सकते हैं एमएस धोनी'

इस भारतीय दिग्गज का बयान कर देगा सीएसके फैंस को खुश, कहा- आईपीएल खेलना जारी रख सकते हैं एमएस धोनी
  • अनिल कुंबले ने एमएस धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान
  • कुंबले ने कहा आईपीएल खेलना जारी रख सकते हैं धोनी
  • यह आईपीएल माही का आखिरी टूर्नामेंट होने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। अगले हफ्ते शुक्रवार (22 मार्च) को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच धमाकेदार मुकाबले से नए सीजन का आगाज होगा। इससे पहले माना जा रहा है कि यह आईपीएल सीजन सीएसके के कप्तान एमएस धोनी का आखिरी साल होने वाला है। लेकिन भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले को ऐसा नहीं लगता है। उनका मानना है कि धोनी अगला आईपीएल सीजन भी खेले तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

ऑप्शनल सेशन के लिए पहुंचे थे धोनी

दरअसल, जियोसिनेमा पर लीजेंड्स लाउंज शो के दौरान दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले ने एमएस धोनी को लेकर कहा, "मैं आईपीएल में एमएस के साथ कभी नहीं खेला। जब मैं भारतीय टीम में उनके साथ खेला तो सबसे पहले उन्होंने मुझे उठाया। मुझे लगता है कि हेवीवेट उठाने में वह सबसे मजबूत था। मुझे याद है, जब में कोच था और वह कप्तान थे। हम एक वनडे मैच के लिए ऑप्शनल सेशन के लिए रांची में थे। उन्हें आने की जरूरत नहीं थी क्योंकि रांची उनका होमटाउन है। लेकिन वह फिर भी सेशन के लिए वहां मौजूद थे।"

अगला सीजन खेलें तो अश्चर्य नहीं होगा

अनिल कुंबले ने आगे कहा, "धोनी से मैंने कहा कि आप क्या कर रहे हैं? अगले मैच से पहले हमारे पास अभी भी कुछ दिन हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि नहीं, मैं बस टीम के आसपास रहना चाहता हूं। वह वैसे ही हैं, जैसे सचिन थे। जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था, तब सचिन ने लगभग 25 या 26 साल तक क्रिकेट खेला था। लेकिन ऑप्शनल सेशन्स के लिए भी वह बस में चढ़ने वाले पहले व्यक्ति होते थे। मुझे नहीं लगता कि ये दोनों लोग ब्रेक ले सकते हैं। अगर धोनी सीएसके के लिए खेलना जारी रखते हैं तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि यह उनका ऑप्शनल सेशन है। वह बहुत इमोशनल हैं, वह वहां रहना चाहते हैं।"

Created On :   14 March 2024 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story