पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया: बॉक्सिंग-डे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया: 187/3

बॉक्सिंग-डे टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया: 187/3
बारिश की वजह से मुकाबला मंगलवार को देर से शुरू हुआ पहली पारी के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 66 ओवरों में 187/3 रन बनाए

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। बारिश की वजह से पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को देर से शुरू हुआ। बॉक्सिंग डे टेस्ट में पहली पारी के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में 66 ओवरों में 187/3 रन बनाए।

मेलबर्न में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट खोकर 187 रन बना लिए हैं। बारिश की वजह से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को देर से शुरू हुआ।

पहले दिन सिर्फ 66 ओवर का ही खेल हो पाया। मार्नस लाबुशेन 44 रन और ट्रेविस हेड नौ रन बनाकर नाबाद हैं। इससे पहले डेविड वार्नर (38), उस्मान ख्वाजा (42) और स्टीव स्मिथ (26) ने उपयोगी पारी खेली।

मेलबर्न में नमी भरे दिन में सलामी बल्लेबाज वार्नर और ख्वाजा ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत देने के लिए पहले विकेट की साझेदारी में 90 रन जोड़े। पहले दिन पाकिस्तानी गेंदबाजों का दबदबा रहा लेकिन दिन के अंत तक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी खुद को एक मजबूत स्थिति में रखा। कुल मिलाकर यह दिन दोनों टीमों के लिए अच्छा रहा।

मार्नस लाबुशेन 120 गेंदों में 44 रन बनाकर नाबाद हैं, जबकि ट्रैविस हेड ने 19 गेंदों में नाबाद 9 रन बनाकर उनका साथ दिया। लाबुशेन क्रीज पर लगभग तीन घंटे तक टिके रहे। साथ ही दोपहर में हुई बारिश के कारण लगभग 90 मिनट का खेल नहीं हो पाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Dec 2023 2:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story