भारतीय क्रिकेट: कप्तान रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो हुआ वायरल, विराट कोहली के सेलिब्रेशन की नकल उतारते आए नजर

कप्तान रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो हुआ वायरल, विराट कोहली के सेलिब्रेशन की नकल उतारते आए नजर
  • कप्तान रोहित शर्मा का मजेदार वीडियो हुआ वायरल
  • विराट के सेलिब्रेशन की नकल उतारते आए नजर
  • बीसीसीआई अवॉर्ड शो के इंटरव्यू का है वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में रोहित शर्मा के हाथों में भारतीय टीम की कमान है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का एक मजेदार फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा पूर्व कप्तान विराट कोहली के सेलिब्रेशन सहित अलग-अलग साथी खिलाड़ियों की नकल उतारते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो हैदराबाद टेस्ट शुरू होने से पहले हुए बीसीसीआई के अवॉर्ड शो का है।

रोहित ने की साथी खिलाड़ियों की नकल

इस अवॉर्ड शो में एक इंटव्यू के दौरान रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ियों की नकल उतारते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रोहित सबसे पहले अपने पुल शॉर्ट की नकल उतरते हैं। इसके बाद रोहित तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन और सूर्यकुमार यादव के सुपला शॉर्ट को कॉपी करते दिखाई दिए। कप्तान रोहित शर्मा यहीं नहीं रूके इसके बाद उन्होंने विराट कोहली के सेलिब्रेशन, पूर्व कप्तान एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉर्ट और फिर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के अपर कट शॉर्ट की नकल उतारी।

हर जगह फनी मूड में नजर आते हैं रोहित

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब रोहित शर्मा का कोई मजेदार फनी वीडियो वायरल हो रहा है। इससे पहले भी रोहित को अलग-अलग जगहों पर मजेदार रिएक्शन और कमेंट करते देखा गया है। जहां कई बार कप्तान रोहित टॉस के दौरान खिलाड़ियों का नाम भूल जाते हैं। वहीं कभी टॉस के जीतने के बाद बल्लेबाजी करनी है या गेंदबाजी यही भूल जाते हैं। इसके अलावा हाल ही में साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के खिलाफ हुई श्रृंखलाओं में भी रोहित शर्मा के कई मजेदार वीडियोज वायरल हुए थे।

Created On :   27 Jan 2024 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story