भारत बनाम अफगानिस्तान: तीसरे टी-20 मैच की शुरुआत में दिखा कप्तान रोहित शर्मा का फनी अंदाज, लेग बाई का चौका देने पर अंपायर को कही यह बात

तीसरे टी-20 मैच की शुरुआत में दिखा कप्तान रोहित शर्मा का फनी अंदाज, लेग बाई का चौका देने पर अंपायर को कही यह बात
  • टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी है भारतीय टीम
  • पारी के पहले ओवर में रोहित शर्मा को नहीं मिला चौका
  • अंपायर वीरेंद्र शर्मा को लेग बाई देने पर कही यह बात

डिजिटल डेस्क, बैंगलुरु। भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला जा रहा है। बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले की शुरुआत में भारतीय टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी है। सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में अपना खाता नहीं खोल पाने वाले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पर बतौर बल्लेबाज इस मुकाबले में काफी दबाव था। पारी के पहले ओवर में यह दबाव उनकी बल्लेबाजी में नजर भी आ रहा था। हालांकि, इतने दबाव के बावजूद बीच मैदान में रोहित शर्मा का फनी अंदाज देखने को मिला।

रोहित ने बोली अंपायर को यह बात

दरअसल, पारी के पहले ओवर की पहली गेंद पर यशस्वी जायसवाल ने शानदार कवर ड्राइव खेलकर तीन रन बटोरे। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा स्ट्राइक पर आ गए। पिछले दो मैच से खाता नहीं खोल पाने वाले रोहित शर्मा को फरीद अहमद ने पहली गेंद पैड पर डाल दी। इस गेंद को रोहित ने बड़ी ही बारीकी से फाइन लेग पर खेल दिया। लेकिन अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने इसे लेग बाई करार दिया। उस समय रोहित ने अंपायर के डिसिजन पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन अगले ओवर की शुरुआत में रोहित ने वीरेंद्र शर्मा को बड़े ही फनी अंदाज में उनके उस डिसिजन के बारे में पूछते हुए कहा कि अरे वीरू, थाई पैड दिया क्या? रोहित की अंपायर से यह बात स्टंप माइक में कैद हो गई।

जीत पर होगी दोनों टीमों की नजर

भारत और अफगानिस्तान दोनों ही टीमों की नजर इस मुकाबले को जीतने पर होगी। सीरीज के शुरुआत दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम ने छह विकटों से जीत हासिल की है। इसलिए रोहित ब्रिगेड इस आखिरी मुकाबले में अफगान टीम का क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। जबकि युवा कप्तान इब्राहीम जादरान की अगुवाई वाली अफगानिस्तान की टीम इस आखिरी मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करके भारत पर अपनी पहली जीत हासिल करना चाहेगी। हालांकि, इस मुकाबले की शुरुआत में अफगानिस्तान की टीम भारत पर हावी नजर आ रही है।

Created On :   17 Jan 2024 2:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story