भारत बनाम अफगानिस्तान दूसरा टी-20: विराट कोहली की होगी वापसी, रोहित के साथ गिल कर सकते हैं ओपनिंग, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

विराट कोहली की होगी वापसी, रोहित के साथ गिल कर सकते हैं ओपनिंग, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया
  • इंदौर में होगा दूसरा टी-20
  • विराट कोहली की होगी वापसी
  • जायसवाल के मुकाबले गिल का पलड़ा भारी

डिजिटल डेस्क, इंदौर। भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही 3 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज इंदौर में खेला जाएगा। मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है। इस मैच को जीतकर जहां टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी, वहीं मेहमान अफगानिस्तान का इरादा जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी करने का होगा। बता दें कि होल्कर स्टेडियम में खेला जाने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा।

हो सकते हैं बड़े बदलाव

माना जा रहा है कि इंदौर टी-20 में भारतीय टीम में बड़े बदलाव हो सकते हैं। विराट कोहली के वापसी से जायसवाल या फिर गिल में से कोई एक को बाहर बैठना पड़ सकता है। गिल के अब तक के रिकॉर्ड को देखते हुए उनका पलड़ा भारी नजर आ रहा है। ऐसे में वह कप्तान रोहित के साथ बैटिंग करने उतर सकते हैं। वहीं स्पिनर कुलदीप यादव और रवि विश्नोई में से भी किसी एक को ही अंतिम ग्यारह में मौका मिल सकता है।

यह हो सकती है प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ओपनिंग करेंगे जबकि तीसरे नंबर पर विराट कोहली बैटिंग करने उतरेंगे। नंबर 4 पर तिलक वर्मा, 5 पर विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा और नंबर 6 पर पिछले मैच के हीरो शिवम दुबे बल्लेबाजी करने आ सकते हैं। इसके अलावा सात नंबर पर रिंकू सिंह और नंबर 8 पर ऑलराउंडर की हैसियत से टीम में शामिल अक्षर पटेल बैटिंग कर सकते हैं।

हालांकि रवि विश्नोई और कुलदीप यादव में से किसी एक चुनना टीम मैनेजमेंट के लिए बड़ा सिरदर्द होगा। ये दोनों ही खिलाड़ियों का हालिया प्रदर्शन शानदार रहा था। वहीं तेज गेंदबाज मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह का अंतिम ग्यारह में शामिल होना तय माना जा रहा है।

संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई/कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, अर्शदीप सिंह

Created On :   14 Jan 2024 11:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story