हिट-मैन का दर्द: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच छलका कप्तान रोहित शर्मा का दर्द, वर्ल्ड कप ना जीत पाने का दिल में है मलाल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच छलका कप्तान रोहित शर्मा का दर्द, वर्ल्ड कप ना जीत पाने का दिल में है मलाल
  • टेस्ट सीरीज के बीच छलका कप्तान रोहित का दर्द
  • वनडे वर्ल्ड कप ना जीत पाने का दिल में है मलाल
  • रोहित शर्मा ने लीडरशीप रोल को लेकर कही बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा का हाथों में है। सीरीज का पहला मुकाबला आज से हैदराबाद के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने लीडरशीप रोल को लेकर अपनी बात कही है। इस दौरान रोहित का साल 2019 के वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद खिताब ना जीत पाने का दर्द भी छलका है।

बयान में छलका रोहित शर्मा का दर्द

दरअसल, जियो सिनेमा पर बात करते हुए कहा, "मैं कुछ बदलाव लाना चाहता था। खिलाड़ी मैदान पर जाकर पूरी आजादी से खेल रहे हैं, यह क्रिकेट का सांख्यिकीय पक्ष है। मैं इसे इस टीम से पूरी तरह से बाहर निकालना चाहता हूं। लोग नंबर्स को नहीं देख रहे हैं। लोग उनके व्यक्तिगत स्कोर को भी नहीं देख रहे हैं। भारत में हम नंबर्स और उस सब के बारे में बहुत बात करते हैं। मैंने 2019 के वर्ल्ड कप में पांच शतक बनाए लेकिन क्या हुआ उसका, हार गए ना?"

कप्तान का दावा अपना टाइम आएगा

रोहित ने बताया, "पिछले तीन साल शानदार रहे हैं। बस इसमें आईसीसी ट्राफी का फाइनल जीतना शामिल नहीं है। इसके अलावा हमने सब कुछ जीता है. हम बस सिर्फ यही ट्राफी हासिल नहीं कर सके हैं। मुझे लगता है कि समय आएगा हमें बस इसके लिए सही मानसिकता बनाये रखने की जरूरत है। हमें बीते समय के बारे में ज्यादा चिंता नहीं करनी है क्योंकि आप इसे बदल नहीं सकते। आप बस आगे जो होने वाला है, उसे बदल सकते हैं। इसलिए हम सभी का ध्यान सिर्फ इसी पर लगा हुआ है। हम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं।"

Created On :   25 Jan 2024 6:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story