आईपीएल फाइनल की धमाकेदार शाम को और भी शानदार बनाएगी डिवाइन और किंग की परफॉर्मेंस, क्लोजिंग सेरेमनी में देखने मिलेगा इन सिंगर्स का पावरपैक्ड शो

आईपीएल फाइनल की धमाकेदार शाम को और भी शानदार बनाएगी डिवाइन और किंग की परफॉर्मेंस, क्लोजिंग सेरेमनी में देखने मिलेगा इन सिंगर्स का पावरपैक्ड शो
रैपर डिवाइन मैच के बीच में मिड इनिंग के दौरान परफॉर्मेंस देंगे

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की दोनों फाइनिस्ट टीमें तय हो गई हैं। टूर्नामेंट के नए सीजन की शुरुआत जिन दो टीमों के धमाकेदार मुकाबले से हुई थी, वहीं तो टीमें सीजन का खिताबी और आखिरी मुकाबला भी खेंलेंगी। करीब दो महीने और 73 मुकाबलों के बाद आईपीएल के 16वें सीजन का कारवा घुमफिर कर वहीं पहुंच गया है जहां से इसकी शुरुआत हुई थी।

क्लोजिंग सेरेमनी में दिखेगा पावर हाउस शो

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच सीजन का खिताबी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस धमाकेदार मुकाबले से पहले सीजन के क्लोजिंग सेरेमनी में फैंस को अपने पसंदीदा सिंगर्स का पावरपैक्ड शो देखने मिलेगा। आईपीएल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि किंग और न्यूक्लिया की पावरपैक्ड इवनिंग परफॉर्मेंस के लिए तैयार रहें। जबकि रैपर किंग और डीजे न्यूक्लिया के बाद फाइनल की इस धमाकेदार शाम में मिड इनिंग के बीच फैंस को रैपर डिवाइन और मशहूर सिंगर जोनिता गांधी का भी परफॉर्मेंस देखने मिलेगा।

चेन्नई और गुजरात के बीच खिताबी मुकाबला

आईपीएल के 16वें सीजन का खिताबी मुकाबला चार बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। 10वीं बार आईपीएल फाइनल खेल रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पांचवी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करना चाहेगी। जबकि दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग में लगातार दूसरे सीजन खिताबी मुकाबला खेल रही गुजरात टाइटंस की टीम अपनी आईपीएल ट्रॉफी को डिफेंड करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Created On :   27 May 2023 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story