आईपीएल 2024: पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका, दो हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं मिलर

पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका, दो हफ्ते के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं मिलर
  • पंजाब से हार के बाद गुजरात के लिए आई एक और बुरी खबर
  • डेविड मिलर दो हफ्ते के लिए हो सकते हैं टीम से बाहर
  • केन विलियम्स ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस को अपने होमग्राउंड अहमदाबाद में पंजाब से मिली हार के बाद अब एक और बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, पिछले मैच में गुजरात के मिडल ऑर्डर बैट्समैन डेविड मिलर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। मिलर की जगह न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी केन विलियमसन ने वापसी की थी। अब खबर आ रही है कि डेविड मिलर एक से दो हफ्तों तक बाहर हो सकते हैं।

गुजरात टाइटंस को लग सकता है बड़ा झटका

गुजरात टाइटंस की टीम के लिए पिछला मैच कुछ खास अच्छा नहीं गुजरा। पंजाब किंग्स ने गुजरात को उसके ही घर में 3 विकेट से सीजन की पहली हार थमा दी। गुजरात टाइटंस एक मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरी थी। लेकिन टीम से एक स्टार फिनशर प्लेइंग इलेवन से बाहर था। हम बात कर रहे हैं दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज डेविड मिलर की। सूत्रों के मुताबिक डेविड मिलर ने न केवल यह मैच मिस किया है, बल्कि वे आने वाले कई मैच में भी टीम से बाहर रह सकते हैं। हालांकि, उनके बाहर रहने का कारण अभी नहीं बताया गया है। मिलर गुजरात की टीम में एक बैलेंस प्रदान करते हैं। अगर मिलर गुजरात से बाहर होते हैं तो गुजरात की टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका होगा।

मिलर की जगह विलियमसन ने की वापसी

न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में डेविड मिलर को रिप्लेस किया था। विलियमसन ने इस बात का खुलासा किया है कि मिलर एक से दो हफ्तों के लिए बाहर रह सकते हैं। विलियमसन ने आगे बताया कि मुझे मैच में हिस्सा लेकर काफी अच्छा लगा लेकिन मिलर को खोना हमारी टीम के लिए चिंता का विषय है।

शशांक की जादुई पारी की बदौलत जीता पंजाब

गुरूवार को खेले गए मैच में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के गेंदबाजो की खूब पिटाई की और पंजाब के सामने 200 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्या रखा। गुजरात की तरफ से कप्तान शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया। उन्होंने केवल 49 गेंदों में 89 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने अपने शुरुआती 5 विकेट 111 रनों पर ही गंवा दिए। लेकिन शशांक सिंह ने 29 गेंदों में 61 रनों की नाबाद पारी खेलकर पंजाब को यह हारा हुआ मैच जिता दिया।

Created On :   5 April 2024 4:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story