भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: मैक्सवेल की तकनीक को देखकर दंग रह जाता हूं: आर श्रीधर

मैक्सवेल की तकनीक को देखकर दंग रह जाता हूं: आर श्रीधर
  • तीसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पांच विकेट से हराया
  • ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। भारत के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर तीसरे टी20 मैच में ग्लेन मैक्सवेल की 47 गेंद में खेली गई शतकीय पारी से हैरान हैं, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर पांच विकेट से जीत हासिल की। गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में मैक्सवेल ने नाबाद 104 रन बनाए जिसमें उनका शतक केवल 47 गेंदों में आया। इस तूफानी पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया को जीत मिली।

आर श्रीधर ने कहा, "आप मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी से ही इस तरह की पारी की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि ऋतुराज की पारी और जेसन बेहरनडॉर्फ के 4 ओवर में (1/12) अन्य शानदार प्रदर्शन थे लेकिन मैक्सवेल की पारी ने ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाई।

पूर्व फील्डिंग कोच ने कहा, "उसे यह विश्वास है कि जब वह बल्लेबाजी करने जाता है तो वह हर समय ऐसा ही कुछ करेगा। मैक्सवेल अपने बल्ले की स्विंग के माध्यम से जिस तरह की शक्ति उत्पन्न करते हैं वह काफी आश्चर्यजनक है। हर बार जब मैं उनकी तकनीक को देखता हूं तो मुझे आश्चर्य होता है।''

आर श्रीधर ने भारत के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की भी प्रशंसा की, जो 123 रन पर नाबाद रहे । दाएं हाथ के बल्लेबाज की पारी की शुरुआत अच्छी नहीं थी। लेकिन जिस तरह से उन्होंने क्रीज पर जमने के बाद अपना अंदाज बदला वो सराहनीय है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 1:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story