आईपीएल 2024: गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका, शमी के बाद अब यह विदेशी खिलाड़ी हुआ बाहर

गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका, शमी के बाद अब यह विदेशी खिलाड़ी हुआ बाहर
  • गुजरात टाइटंस को लगा एक और बड़ा झटका
  • मैथ्यू वेड सीजन के पहले मुकाबले से हुए बाहर
  • मोहम्मद शमी पूरे सीजन से हो चुके हैं बाहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। सभी टीमें नए सीजन की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम गुजरात टाइटंस अपने नए कप्तान शुभमन गिल की कप्तानी में उतरने वाली है। हालांकि, उससे पहले टीम की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। जहां पहले टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट के कारण पूरा सीजन से बाहर हो गए हैं। वहीं अब विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड भी गुजरात टाइटंस के सीजन ओपनर मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

पहले मैच से बाहर हुए मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड गुजरात टाइटंस की टीम का अहम हिस्सा हैं। वह पिछले दो सीजन से टीम के साथ जुड़े हुए हैं। लेकिन इन नए सीजन के पहले मुकाबले में मैथ्यू वेड नहीं दिखाई देंगे। वह इन दिनों शेफील्ड शील्ड खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 21 से 25 मार्च के बीच खेला जाएगा। जहां वेड की टीम तस्मानिया खिताबी मुकाबला खेलने की प्रबल दावेदार है। वेड इस खिताबी मुकाबले में टीम का हिस्सा रहेंगे। इसलिए वह 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले गुजरात टाइटंस के सीजन ओपनर के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

मोहम्मद शमी पूरे सीजन से बाहर

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी पिछले कई महीनों से अपने बाएं टखने की चोट से जूझ रहे थे। इस साल की शुरुआत से ही उनकी इस चोट को इंजेक्शन की मदद से ठीक करने की कोशिश की जा रही थी। लेकिन उनकी चोट काफी गंभीर थी। इसलिए उन्होंने हाल ही में अपनी सर्जरी कराई है। इस सर्जरी के बाद शमी को ठीक होने में महीनों का समय लगेगा। इसलिए वह कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले नए आईपीएल सीजन से पूरी तरह बाहर हो गए हैं। अनुभवी तेज गेंदबाज शमी का पूरे सीजन से बाहर होना गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका है।

Created On :   8 March 2024 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story